S M L

IPL 2018: पांचवीं हार के बाद टीम पर जमकर बरसे कप्तान कोहली

रविवार के मैच में टीम के आरसीबी के गेंदबाज बिल्कुल बेदम दिखाई दिए जिसके बाद कोहली उन पर खूब बरसे

Updated On: Apr 30, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: पांचवीं हार के बाद टीम पर जमकर बरसे कप्तान कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल के इस सीजन में भी हार से अपना पीछा नहीं छुड़ा पा रही है. कप्तान विराट कोहली की हर मुमकिन कोशिश के बावजूद आरसीबी एक-एक जीत के तरस रही है. रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआरः  के खिलाफ हुए मैच के बाद विराट कोहली अपनी टीम के खिलाड़ियों पर जमकर बरसे. उन्होंने साफ कहा कि अगर टीम अगर प्रदर्शन में सुधार नहीं करती है तो वो जीत के काबिल नहीं है.

रविवार के मैच में टीम के आरसीबी के गेंदबाज बिस्कुल बेदम दिखाई दिए. फील्डर्स ने भी अहम कैच छोड़े जो टीम को जीत दिला सकते थे. इस मुकाबले में पहले ओवर से ही आरसीबी के खिलाड़ियों की फील्डिंग में कमी दिखाई दी. सुनील नारायन जैसे खतरनाक खिलाड़ी के आसान कैच भी आरसीबी के फील्डर्स ने चार बार छोड़े. इसके अलावा केकेआर को जीत दिलाने वाले क्रिस लिन को भी आरसीबी ने अहम जीवनदान दिया. कोहली मैदान पर भी इन गलतियों से नाराज दिख रहे थे.

हालांकि विराट कोहली ने आखिरी ओवर में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का शानदार कैच लपका, लेकिन उसकी कोई खुशी उनके चेहरे पर नहीं दिखी. वह जानते थे कि वह मैच गंवा चुके हैं और इस हार की झुंझलाहट उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी. इस मैच में कोहली ने नाबाद 68 रन बनाए, लेकिन टीम के प्रदर्शन ना करने से वो पानी में चला गया. कोहली ने कहा कि हम 11 खिलाड़ियों को साथ में फील्ड पर चुस्ती दिखानी होगी तभी हम जीत सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi