S M L

IPL 2018: हार के बाद निकाला कोहली ने गुस्सा, ' हम हारना ही डिजर्व करते थे'

सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरी ओवर में आरसीबी पर हासिल की पांच रन से रोमांचक जीत

Updated On: May 08, 2018 08:58 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: हार के बाद निकाला कोहली ने गुस्सा, ' हम हारना ही डिजर्व  करते थे'

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में  सोमवार की शाम को आखिरी ओवर में विराट कोहली की टीम को पांच रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार से साथ ही कोहली की रॉयल चैलैंजर बेंगलौर अब प्ले ऑफ्स की रेस से बाहर हो गई है. यानी अब आरसीबी आईपीलएल के इस सीजन में दूसरे राउंड में नहीं पहुंचेगी. आम तौर पर मैत के नतीजे के बाद अपनी भावनाओं का खुलकर इजहार करने वाले कप्तान विराट कोहली ने इस बार भी मुकाबले के बाद जमकर अपनी भड़ास निकाली.

मैच के बाद जब कोहली के उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो उनका तंज में कहना था कि हमारी टीम इसी लायक थी कि वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाए. उनका कहना था, ‘यह बहुत मुश्किल हार है, लेकिन यह खेल ऐसा ही है. हम इस मैच को हारना ही डिजर्व करते थे. पहले छह ओवरों में साठ रन बनाने के बाद  हम इस तरह से हार गए. हमने जिस तरह के शॉट खेले, वे मैच के हालात के हिसाब से गलत थे. हमने जीत अपने हाथ से उन्हें दे दी और पूरे सीजन हम यही करते आए हैं. फील्डिंग अच्छी थी लेकिन 10-15 रन और कम होते तो हमारे लिए अच्छा रहता.’

कोहली के इस बयान से साफ है कि कैसे जीती हुई बाजी में मिली हार ने उन्हें मायूस कर दिया है. सिर्फ बल्लेबाज ही नहीं बल्कि कोहली ने अपनी टीम के गेंदबाजों को भी निशाने पर लिया. उनका कहना था, ‘विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था. हमें गेंदबाजी में और बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था. अगर टीम में मजबूत लोग होते हैं तो आप टूर्नामेंट में अच्छा करते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कुछ मजबूत खिलाड़ी हैं. यह उनकी सीजन की कहानी है और यह हमारी सीजन की कहानी है'.

विराट कोहली 2013 से आरसीबी के कप्तान हैं और यह टीम अबतक एक बार भी चैंपियन नहीं बन सकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi