S M L

IPL 2018: आईपीएल के बीच जारी है 'विरुष्का' का सोशल मीडिया प्यार

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बैंगलोर के मैच में स्टेडियम में नहीं थी अनुष्का तो सोशल मीडिया पर कर रही थी चीयर

Updated On: May 15, 2018 02:21 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: आईपीएल के बीच जारी है 'विरुष्का' का सोशल मीडिया प्यार

आईपीएल के इस सीजन में खिलाड़ियों के अलावा कई चीजे चर्चा का विषय बनी है उनमें से ही एक है विराट- अनुष्का. जब -जब अनुष्का मैदान पर पहुंची है सोशल मीडिया से लेकर ग्राउंड तक हर जगह दोनों छाए रहे हैं. ऐसा ही नजारा मंगलवार के मैच में भी देखने को मिला.

प्ले ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए बैंगलोर को इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी थी. कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का मैच के वक्त तो वहां मौजूद नहीं रही लेकिन मैच से पहले उन्होंने ट्वीट करके टीम को इसके लिए शुभकामनाएं दी. मैच के पहले अनुष्का ने विराट लिखी हुई टी शर्ट के साथ ट्विटर पर अपना फोटो शेयर किया. अनुष्का ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'कम ऑन ब्वॉयज'. इसके साथ ही मैच के दौरान वह लगातार इंस्टाग्राम पर मैच को लेकर अपडेट्स डालती रही.

अनुष्का के ट्वीट का जवाब देने के लिए विराट ने मैच खत्म होने का इंतजार किया. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने के बाद विराट ने जवाबी ट्वीट में लिखा, 'यस माय लव, हम आज पहुंच रहे हैं.' विराट और अनुष्का का यह प्यार भरा ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर इन दोनों के फैंस भी अपना प्यार बरसा रहे हैं.

अनुष्का के 'कम ऑन ब्वॉयज' लिखने का आशय विराट की टीम को चीयर अप करने के लिए था, लेकिन विराट ने शरारती अंदाज में इस ट्वीट का जवाब दिया. विराट का यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विराट की टीम को अगला मुकाबला बैंगलोर में खेलना है. ऐसे में अब उनकी टीम इंदौर से सीधे बैंगलोर के लिए उड़ान भरेगी. बैंगलोर में ही अनुष्का का परिवार रहता है और उन्होंने पढ़ाई भी इसी शहर से की है. आईपीएल के इस सीजन में यहां होने वाले अधिकांश मैचों में वो स्टेडियम में मौजूद रही है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi