S M L

IPL 2018: इस 'शर्मनाक रिकॉर्ड' के साथ तो मुंबई नहीं बन पाएगी चैंपियन

मुंबई इंडियंस के छह बल्लेबाज अब तक इस सीरीज में गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं

Updated On: Apr 23, 2018 09:16 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: इस 'शर्मनाक रिकॉर्ड' के साथ तो मुंबई नहीं बन पाएगी चैंपियन

तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस को शुरुआत से ही जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जिस टीम के मेंटॉर हों उस टीम के बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की ही उम्मीद की जाती है. लेकिन इस लीग में अब तक मुंबई इंडियंस कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. एक मैच को छोड़कर आम तौर पर रोहित शर्मा का बल्ला भी शांत ही दिखा.

मुंबई इंडियंस के छह बल्लेबाज इस सीजन में गोल्डन डक यानी पारी की पहली गेंद पर आउट हो गए.राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में  टीम के कप्तान रोहित शर्मा पहली गेंद पर आउट हो गए.इसी मैच में मैक्कलैनघन भी खाता नहीं खोल पाए और आर्चर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में किरोन पोलार्ड पहली गेंद पर आउट हुए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में ईशान किशन 'गोल्डन डक' बनाकर पैवेलियन लौटे थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में ईशान किशन 'गोल्डन डक' बनाकर पैवेलियन लौटे थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में ईशान किशन 'गोल्डन डक' बनाकर पैवेलियन लौटे थे.वहीं, विस्फोटक बल्लेबाज एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव भी इस सीजन में बगैर खाता खोले पहली गेंद पर आउट हुए थे.

टीम के इस शर्मनाक रिकॉर्ड से बेशक मेंटॉर सचिन खुश नहीं होंगे. टीम को अगर जीत की राह पर लौटना है तो उ्न्हें अपनी बल्लेबाजी में बदलाव लाना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi