S M L

IPL 2018: खत्म नहीं हो रहीं चेन्नई की मुश्किलें, अब चोट के चलते रैना दो मैचों से बाहर

केदार जाधव, डू प्लेसिस, मुरली विजय के बाद अब रैना का नाम भी सीएसके की चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल

Updated On: Apr 12, 2018 03:06 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: खत्म नहीं हो रहीं चेन्नई की मुश्किलें, अब चोट के चलते रैना दो मैचों से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है कि मांसपेशी में चोट के कारण सुरेश रैना आईपीएल में सीएसके की ओर से अगले दो मैच नहीं खेल सकेंगे. रैना को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में रन लेते वक्त चोट लग गई थी.

इससे पहले केदार जाधव भी हैमिस्ट्रिंग चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. सीएसके के लिए खेल रहे साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी पूरी तरह से फिट नहीं है. ऐसे में पहले से ही जख्मी खिलाड़ियों से जूझ रही चेन्नई को रैना के रूप में एक और झटका लगा है.

चेन्नई सुपरकिंग्स को मोहाली में 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ और 20 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है.

कावेरी जल विवाद के के चलते भी मुश्किलों में सीएसके के मैच 

इस बीच कावेरी जल विवाद के कारण बीसीसीआई को चेन्नई के बाकी घरेलू मैच पुणे में कराने का फैसला लेना पड़ा. प्रदेश प्रशासन ने कहा था कि वह आईपीएल मैचों की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने में असमर्थ है.

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर के मैच से पहले भी बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे. मैच के दौरान सीएसके के रवींद्र जडेजा पर जूता भी फेंका गया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi