S M L

IPL2018: एक नो बॉल ने फिर उठाया आईपीएल में अंपायरिंग के स्तर पर सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को हुए मैच में अंपायर विनीत कुलकर्णी की अंपायरिंग पर सवाल उठाए जा रहे हैं

FP Staff Updated On: Apr 23, 2018 04:53 PM IST

0
IPL2018: एक नो बॉल ने फिर उठाया आईपीएल में अंपायरिंग के स्तर पर सवाल

आईपीएल में एक बार फिर अंपायरिंग  के स्तर को लेकर फैंस सवाल उठा रहे हैं. इस बार इसकी वजह बने अंपायर विनीत कुलकर्णी. रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच में विनीत कुलकर्णी के एक फैसले पर फैंस ट्वीटर पर सवाल उठा रहे हैं.

चेन्‍नई के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की केन विलियमसन को फेंकी गई एक गेंद पर फैंस बहस कर रहे हैं. फुल टॉस गेंद को अंपायर्स ने नो बॉल करार नहीं दिया, जबकि विभिन्‍न रिप्‍ले में साफ था कि गेंद कमर के ऊपर से गुजरी है. नियमों की मानें तो कमर के ऊपर से जाने वाली फुलटॉस गेंदों को नो बॉल करार दिया जाता है. इसके बाद उस बल्‍लेबाज को फ्री हिट मिलती है. गौरतलब है कि इस मुकाबले को चेन्‍नई ने चार रन से जीता, वहीं इस उसे नो बॉल मानकर हैदराबाद को फ्री हिट मिलती तो शायद नतीजा कुछ और होता.

फैंस के साथ- साथ टीम मैनेजमेंट भी इस फैसले नाखुश दिखींं. खबरों के मुताबिक टीम के मैनेजर ने मैच के बाद जाकर रेफरी सुनील चतुर्वेदी से बात की. क्या बात हुई यह साफ नहीं है, लेकिन फैंस का कहना है कि ऐसे फैसले आईपीएल पर सवाल उठाने का मौका दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi