S M L

शार्दुल के इस शानदार कैच ने फैंस के साथ- साथ धोनी को भी किया खुश

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हराया, इसी मैच के दौरान शार्दुल ठाकुर के शानदार कैच ने फैंस को हैरान कर दिया

Updated On: Apr 23, 2018 01:25 PM IST

FP Staff

0
शार्दुल के इस शानदार कैच ने फैंस के साथ- साथ धोनी को भी किया खुश

क्रिकेट में कहा जाता है कैच आपको मैच जीताते हैं.कई मौकों पर यह कहावत सटीक बैठती दिखती है. ऐसा ही कुछ दिखाई दिया शुक्रवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में. इस मैच में चेन्नई के शार्दुल ने एक शानदार कैच लेकर लोगों को अपना फैन बना लिया.

चेन्नई की पारी का 16वां ओवर शार्दुल करने आए. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद को बिन्नी समझ नहीं पाए और गेंद हवा में उछल गई. शार्दुल ने दौड़ लगाकर राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज स्टुअर्ट बिन्नी का शानदार कैच एक हाथ से लपका. उस वक्त राजस्थान की टीम का स्कोर 117 रन था और वो तब तक अपने सात विकेट खो चुकी थी.शार्दुल के इस कैच को देखकर फैंस के साथ साथ खुद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी हैरान दिखे. पूरे स्टेडियम में फैंस उनका नाम लेकर खुशी मनाने लगे.

घरेलू मैदान पुणे में खेल रही चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पांच विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 18.3 ओवर में 140 रन पर समेटकर 64 रन से मैच जीत लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi