S M L

इस सीजन में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन

शेन वॉट्सन ने 51 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, जिसमें उन्होंने नौ चौके और छह छक्के लगाए

FP Staff Updated On: Apr 20, 2018 10:26 PM IST

0
इस सीजन में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन

आईपीएल में शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से शतक लगाते हुए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज शेन वॉटसन इस सीजन में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए. पुणे में लगाया उनका यह शतक आईपीएल में तीसरा शतक है.

टॉस हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. जरूरत के वक्त वॉट्सन ने टीम के लिए बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने 51 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. अपनी इस पारी में उन्होंने नौ चौके और छह छक्के लगाए.

वॉटसन मैच में काफी भाग्यशाली रहे. मैच में पहला ओवर करने आए थे स्टूअर्ट बिन्नी. उन्होंने मैच की ही पहली गेंद नो बॉल की. इस पर चेन्नई को फ्री हिट मिली और इसा पूरा फायदा शेन वॉट्सन ने बाउंड्री लगाकर उठाया. उनकी इस पारी में उन्हें दो जीवनदान मिले. दोनों बार राजस्थान के राहुल त्रिपाठी ने उनके छोड़े. पहली बार में जब वे 8 रन के निजी स्कोर पर थे तब बिन्नी की गेंद पर त्रिपाठी ने स्लिप में उनका आसान कैच छोड़ा. इसके बाद दूसरी बार वो 18 रनों पर थे तब के. गौतम की गेंद पर एक बार फिर त्रिपाठी ने उनका कैच छोड़ा. इन गलतियों का खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और वॉयसन ने अपना शतक पूरा किया. वॉट्सन ने लीग का अपना पहला शतक साल 2013 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ही मारा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi