S M L

IPL 2018: हार के बाद गेंदबाजों पर जमकर बरसे कैप्टन कूल धोनी

राजस्थान रॉयल्स ने एक गेंद बाकी रहते चेन्नई सुपुरकिंग्स को दी चार विकेट से मात

Updated On: May 12, 2018 11:37 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: हार के बाद गेंदबाजों पर जमकर बरसे कैप्टन कूल धोनी

शुक्रवार को जयपुर से सवाई मानसिंह स्टेडियम में केले गे आईपीएल के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स में चेन्नई सुपरकिंग्स को चार विकेट से मात देकर प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. आखिरी ओवर तक खिंचे इस मुकाबले में हार के के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी हार की ठीकरा अपनी टीम के गेंदबाजों के सर फोड़ा है.

अपने गेंदबाजों के नाकाम प्रदर्शन के नाराज धोनी  ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम ने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन गेंदबाजों के चलते हार का मुंह देखना पड़ा  है. उनका कहना था कि 176 रन के अपने टोटल को बचाने के लिए ठीक प्लानिंग की गई थी लेकिन गेंदबाजों ने उस प्लानिंग को अमलीजामा पहनाने में गलती की.

धोनी का कहना था, ‘गेंदबाजों को यह निर्देश दिया गया था कि उन्हें कहां और किस लेंग्थ पर गेंदबाजी करनी है. लेकिन बस प्लानिंग बनाने से कुछ नहीं हो सकता उसे अमल में लाया जाना भी जरूरी है, गेंदबाजों ने हमारी प्लानिंग के मुकाबिक गेंदबाजी नहीं की और हम हार गए’.

इस मुकाबले में राजस्थन रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर ने 60 गेदों पर 95 रन बनाकर अपनी टीम की जीत में हम भूमिका अदा की. मैच के कप्तान टीम के कपतान अजिंक्य रहाणे में बटलर की जमकर तारीफ की

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi