S M L

IPL 2018: मैच से पहले मोहम्मद सिराज के घर बिरयानी खाने पहुंची आरसीबी टीम

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा

Updated On: May 07, 2018 04:39 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: मैच से पहले मोहम्मद सिराज के घर बिरयानी खाने पहुंची आरसीबी टीम

आईपीएल की खूबसूरती है कि ये खिलाड़ियों को आपस में घुलने-मिलने का भ मौका देता है. युवा खिलाड़ियों को दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलकर सीखने का मौका मिलता है. इसी दौरान कई बार खिलाड़ियों मौज-मस्ती करते नजर आते हैं जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.  रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलना है. मैच से पहले विराट एंड कंपनी अपने एक साथी के खिलाड़ी के घर पहुंची और बिरयानी का आनंद उठाया. हर कोई जानता है कि हैदराबाद अपनी लजीज बिरयानी के लिए ख़ास पहचान रखता है.

कैप्टन कोहली लवर्स की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिमसें विराट कोहली कई अन्य खिलाड़ियों के साथ आरसीबी के युवा तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज के घर बिरयानी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. यह सभी खिलाड़ी डिनर के वक्त सिराज के घर पहुंचे थे और करीब दो घंटे तक वहां रूके

इस वीडियो में यह भी साफ नजर आ रहा है कि सभी ने सिराज के घर जमीन पर ही गद्दे पर बैठकर बिरयानी खाई.

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मोहम्मद सिराज को एक करोड़ में अपने साथ जोड़ा है और उनके पिता हैदराबाद में ही ऑटोरिक्शा चलाते हैं. हालांकि सिराज इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद फ्रैंचाइजी के साथ ही थे.

हाल फिलहाल आरसीबी टीम की आईपीएल में स्थिति अच्छी नहीं है. उसने अब तक नौ मैच खेले हैं और सिर्फ तीन में जीत हासिल की है. वह प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi