S M L

IPL 2018: एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स का हौसला बढ़ाने वापस आएंगे शेन वॉर्न

बुधवार को केकेआर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलगे राजस्थान रॉयल्स की टीम

FP Staff Updated On: May 22, 2018 11:17 AM IST

0
IPL 2018: एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स का हौसला बढ़ाने वापस आएंगे शेन वॉर्न

दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स के लिए खुशखबरी है. टीम टूर्मानेंट के प्लेऑफ राउंड में तो पहुंच ही गई है साथ ही अब इसके एलिमिनेटर मुकाबले से पहले टीम के मेंटोर शेन वॉर्न भी टीम से वापस जुड़ने के लिए भारत आ रहे हैं.

द टेलीग्राफ की खबर से मुताबिक शेन वॉर्न मंगलवार शाम तक भारत पहुंच कर अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे. राजस्थान रॉयल्स को अपने एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलना है. वॉर्न इस टूर्नामेंट के बीच में दूसरी बार भारत आएगें. इससे पहले वो राजस्थान की टीम के आखिरी मुकाबले के वक्त भी टीम के साथ नहीं थे. इसी मुकाबले में रहाणे की टीम ने कोहली की टीम आरसीबी को मात देकर प्लेऑफ में जगह पक्की की थी.

शेन वॉर्न 2008 में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे और उन्हीं की कप्तानी में राजस्थान ने आईपीएल का पहला खिलाब जीता था. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद दो साल की पांबदी झेलकर वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स को शुरूआत में ही झटका लगा था जब उसके कप्तान स्टीव स्मिथ को बॉल टेंपरिंग के मसले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बैन कर दिया था. इसके अलावा टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी इस सीजन में पूरी तरह फ्लॉप रहे लेकिन इसके बावजूद टीम ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में प्लेऑफ में जगह पक्की की है.

अब देखना होगा कि शेन वॉर्न की मौजूदगी बुधवार को केकेआर के खिलाफ मुकाबलेमें टीम के मनोबल पर कितना असर डालती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi