S M L

अपनी वापसी को इस अंदाज में खास बनाने वाली है राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स अपने कप्तान का ऐलान लाइव टीवी पर करने वाली जो आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा

FP Staff Updated On: Feb 24, 2018 03:27 PM IST

0
अपनी वापसी को इस अंदाज में खास बनाने वाली है राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल के 11वें सीजन में इस बार काफी कुछ अलग दिखने वाला है. पिछले सीजन की दो टीमें पुणे सुपरजायंट्स और गुजरात लॉयंस जहां इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगी, वहीं राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की दो साल बाद वापसी हुई है. अपनी इसी वापसी को राजस्थान और खास बनाने वाली है. राजस्थान अपने कप्तान का नाम बड़े ही हट के अंदाज में लोगों के सामने जाहिर करेगी. यह सब होगा लाइव टीवी पर. पहली बार कोई टीम लाइव टीवी पर अपने कप्तान के नाम का ऐलान करेगी.

राजस्थान रॉयल्स शनिवार रात बजे स्टार स्पोर्ट्स पर अपने कप्तान के नाम का ऐलान करेगी. दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली राजस्थान टीम के कप्तान की रेस में स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे और बेन स्टोक्स कप्तान फिलहाल शुमार हैं. जिसमें स्मिथ का दावा काफी मजबूत माना जा रहा है. राजस्थान के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न को टीम ने इस बार अपना मेंटॉर की भूमिका में नजर आएंगे. फ्रैंचाइजी ने आईपीएल नीलामी के दौरान कुछ खिलाड़ियों को काफी मोटी रकम पर खरीदा. आईपीएल-11 खिलाड़ियों की नीलामी के दो सबसे महंगे खिलाड़ी रॉयल्स का ही हिस्सा हैं.

केकेआर भी टीवी पर ही अपनी टीम के कप्तान के नाम का ऐलान 4 मार्च को करेगा. गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर दो बार चैंपियन बन चुका है. गंभीर इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में केकेआर को एक नया कप्तान मिलेगा. 2008 और 2010 में केकेआर की कप्तानी कर चुके सौरव गांगुली ने कहा, 'दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा कप्तानी मैटेरियल हैं.' क्रिस लिन भी केकेआर के लिए कप्तानी का एक ऑप्शन हो सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi