S M L

IPL 2018: प्लेऑफ की जद्दोजहद में फंसी राजस्थान रॉयल्स को झटके पे झटका

टीम के दो स्‍टार खिलाड़ी वापस अपने देश के लिए रवाना हो गए हैं

Updated On: May 16, 2018 06:04 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: प्लेऑफ की जद्दोजहद में फंसी राजस्थान रॉयल्स को झटके पे झटका

दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स की टीम की परेशानियां खत्म होने का नाम नही ले रही हैं. मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली हार के बाद राजस्थान की टीम को एक और झटका लगा है.

टीम के दो खिलाड़ी जोस बटलर और बेन स्टोक्स अब वापस अपने देश इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं. मंगलवार को केकेआर से मिली हार के बाद राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राह बेहद कठिन हो गई है और सके लिए उसे अब जयपुर में विराट कोहली की टीम आरसीबी के खिलाफ अंतिम मुकाबला खेलना है. इससे पहले ही उसके इन दो बड़े खिलाड़ियों ने टीम का साथ छोड़ दिया है.

राजस्थान की टीम को बीच मंझधार में छोड़ कर जाने वाले खिलाड़ी है इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और जोस बटलर. ये दोनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए आईपीएल छोड़कर अपनी टीम यानी इंग्लैंड से जुड़ रहे हैं लिहाजा इनके लिए अब आईपीएल में खेलना मुमकिन नहीं है.

बेन स्टोक्स को राजस्थान की टीम ने भारी भरकम कीमत चुका कर खरीदा था. हालांकि वह इस सीजन में अपनी कीमत के मुताबिक खेल नहीं दिखा सके लेकिन जोस बटल का जाना बड़ा झटका साबित हो सकता है. उन्होंने इस सीजन में खेले 13 मुकाबलों में 538 रन बनाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi