S M L

एक बार फिर अपनी सादगी से फैंस के दिलों को छू गए राहुल द्रविड़

रविवार को राहुल द्रविड़ बेंगलुरु में हुए आईपीएल मैच देखने पहुंचे जहां वो वीआईपी की जगह आम स्टैंड में बैठे दिखे

FP Staff Updated On: Apr 30, 2018 12:13 PM IST

0
एक बार फिर अपनी सादगी से फैंस के दिलों को छू गए राहुल द्रविड़

पूर्व क्रिकेटर और अंडर 19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ हमेशा से अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. वह हमेशा अपनी इसी सादगी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ करके लोगों के दिल को छुआ.

दरअसल रविवार को द्रविड़ बेंगलुरु में हुए रॉय चैलेंजर बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी विजेता और बेटा भी मौजूद था. उन्होनें मैच आम दर्शकों के साथ स्टैंड में बैठकर देखा जबकि वह वीआईपी स्टैंड्स में जा सकते थे. बेंगलुरु का मैदान द्रविड़ का घरेलू मैदान रहा है और वो आईपीएल के पहले सीजन में आरसीबी के कप्तान भी रहे हैं. इसके बावजूद वह बड़ा सादगी से मैच का आनंद लेते दिखे.

Spotted a certain someone in the crowd #VIVOIPL #RCBvKKR

A post shared by IPL (@iplt20) on

राहुल द्रविड़ इस बार किसी भी टीम से नहीं जुड़े हैं लेकिन ये आईपीएल इस बार किसी अन्य वजह से उनके लिए बेहद खास है. अंडर 19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ के चेले इस आईपीएल 2018 में खेल रहे हैं. पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, शिवम मावी, मनजोत कालरा और कमलेश नागरकोटी को आईपीएल 2018 में खरीदा गया था. पृथ्वी शॉ और शिवम मावी ने जहां अब तक सानदार प्रदर्नश किया है वहीं मनजोत कालरा को अबतक मौका नहीं मिला है और नागरकोटी चोट के चलते बाहर हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi