S M L

IPL 2018 : कैगिसो रबाडा के हटने से दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा करारा झटका

पीठ की चोट के कारण आईपीएल के ग्यारहवें संस्करण से बाहर हुए

Updated On: Apr 05, 2018 06:44 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018 : कैगिसो रबाडा के हटने से दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा करारा झटका

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा अपनी पीठ की तकलीफ के कारण आईपीएल के ग्यारहवें संस्करण से बाहर हो गए है. उनके हटने से दिल्ली डेयरडेविल्स को करारा झटका लगा है. क्योंकि आईपीएल शुरू होने में अब केवल दो दिन का समय रह गया है. दिल्ली डेयरडेविल्स ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करते हुए उन्हें 4.2 करोड़ रुपए की कीमत पर रिटेन किया था.

रैंकिंग में नंबर एक पायदान पर मौजूद कैगिसो रबाडा हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के जोहानसबर्ग में खेले गए चौथे और अंतिम मैच में चोटिल हो गए थे. इसकी वजह से वह तीन माह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे.

कैगिसो रबाडा के हटने से दिल्ली डेयर डेविल्स का आक्रमण कमजोर हो जाएगा. वैसे तो डेयर डेविल्स के पास दुनिया के जाने-माने गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और मोहम्मद शमी भी हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि ये दोनों विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं, लेकिन उनका टी-20 का रिकॉर्ड कतई अच्छा नहीं है. आईपीएल में तो दोनों ही कुछ खास नहीं कर सके हैं. पिछले सत्र में बोल्ट ने छह मैच में पांच विकेट जबकि शमी ने आठ मैच में पांच विकेट लिए थे. हालांकि रबाडा का भी पिछले सत्र का प्रदर्शन कुछ खास नहीं था. उन्होंने छह मैच में छह विकेट लिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi