S M L

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में मेरा रोल निर्धारित है- सिद्धार्थ कौल

सिद्धार्थ कौल ने आईपीएल में 11 मैचों में 7.50 के इकॉनोमिक रेट से 13 विकेट झटके हैं

Updated On: May 12, 2018 11:14 AM IST

Bhasha

0
IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में मेरा रोल निर्धारित है- सिद्धार्थ कौल

यूं तो आईपीएल को बल्लेबाजों का टूर्नामेंट माना जाता है लेकिन मौजूदा सीजन में जिस टीम के गेंदबाजी आक्रमण में सबका ध्यान खींचा है वह है सनराइजर्स हैदराबाद. इस टीम के गेंदबाजों ने कई बार छोटे टोटल को भी बेहतरीन तरीके से डिफेंड किया है. इस टीम के भरोसेमंद गेंदबाज  सिद्धार्थ कौल को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का पुरस्कार टीम इंडिया में चयन से मिल गया है लेकिन वह अपनी सफलता का श्रेय मौजूदा टी 20 टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा दी गयी निर्धारित भूमिका को देते हैं.

अभी तक कौल ने आईपीएल में 11 मैचों में 7.50 के इकॉनोमिक रेट से 13 विकेट झटके हैं और अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है.

27 साल कौल ने कहा, ‘ मैं भारतीय टीम में अपने चयन से काफी खुश हूं. मेरे अभिभावकों की शुभकामनाओं और पिछले कुछ वर्षों में मेरे कड़े परिश्रम का फल मुझे मिल गया. सनराइजर्स टीम में मेरी भूमिका निर्धारित है जिससे मुझे अच्छा खेलने में मदद मिली. उम्मीद है कि मैं भारतीय टीम में भी अपनी इस शानदार फार्म को जारी रखूंगा.’

कौल को पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के दौरान भारत की सीनियर टीम में चुना गया था लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

अब देखना होगा कि कौल अपने बेहतरीन प्रदर्शन को इंटरनेशनल स्तर पर भी बरकरार रखने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi