S M L

IPL 2018, SRH vs MI : मुंबई की बल्लेबाजी और हैदराबाद की गेंदबाजी के बीच होगा मुकाबला

इस सत्र में सबसे दमदार है सनराइजर्स का गेंदबाजी आक्रमण

Updated On: Apr 12, 2018 07:33 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018, SRH vs MI : मुंबई की बल्लेबाजी और हैदराबाद की गेंदबाजी के बीच होगा मुकाबला

पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद गुरुवार को हैदराबाद में तीन बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के अपने दूसरे मुकाबले को जीतकर जीत की लय बरकरार रखने उतरेगा. वहीं, मुंबई इंडियंस के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने की कठिन चुनौती रहेगी. सनराइजर्स ने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से हराया था, जबकि मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पराजय झेलनी पड़ी थी.

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही विलियमसन के साथ 

नए कप्तान केन विलियमसन के साथ हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही. शिखर धवन जबर्दस्त फॉर्म में है जो टीम के लिए बोनस है. आईपीएल के 11वें सत्र में सनराइजर्स का गेंदबाजी आक्रमण सबसे दमदार है. उनके पास भुवनेश्वर कुमार जैसा सीम और स्विंग गेंदबाज है, जबकि बिली स्टानलेक के पास रफ्तार है और सिद्धार्थ कौल सटीक गेंदबाजी में माहिर हैं. इसके अलावा राशिद खान की लेग ब्रेक और गुगली बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए काफी है और शाकिब अल हसन बाएं हाथ के बेहतरीन स्पिनर हैं.

रोहित को बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद 

मुंबई इंडियंस के पास सितारों की कमी नहीं है और आम तौर पर लीग में उनका धीमी शुरुआत का इतिहास रहा है. कप्तान रोहित शर्मा को अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी. रोहित शर्मा चाहेंगे कि उनके बल्लेबाज इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करें. मुंबई ने पिछले मैच में 165 का स्कोर किया था जो जीत के लिए काफी नहीं था. एविन लुइस और कीरोन पोलार्ड जैसे आक्रामक बल्लेबाज मुंबई के पास हैं.

डेथ ओवरों की गेंदबाजी चिंता का सबब 

वहीं पहले मैच में युवा लेग स्पिनर मयंक मकरंद का प्रदर्शन शानदार रहा, जिन्होंने इस साल आईपीएल में पदार्पण किया है. उन्होंने अंबाती रायुडू और एमएस धोनी के विकेट लिए. मुंबई की चिंता का सबब डेथ ओवरों की गेंदबाजी है जिसमें जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान और मिचेल मैक्लेनाघन नाकाम रहे. मुंबई को इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कमी खल सकती है. पांड्या को पिछले मैच में टखने में चोट लग गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi