S M L

IPL 2018: क्या धोनी की पीठ की चोट वाकई गंभीर हो गई है!

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में नहीं लिया हिस्सा

Updated On: Apr 19, 2018 09:55 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: क्या धोनी की पीठ की चोट वाकई गंभीर हो गई है!

दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपकिंग्स और उसके कप्तान एमएस धोनी के लिए फिटनेस की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. वह हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में पीठ दर्द से बेहद परेशान दिखे थे और बीच मैदान पर उन्हें फिजियो थेरेपी का सहारा भी लेना पड़ा था. हालांकि मोहाली में खेले गए उस मैच में धोनी ने 44 गेदों पर 79 रन की पारी खेल कर जोरदार बल्लेबाजी का मुजाहिरा तो किया था लेकिन उनकी पीठ चोट का दर्द सबसे सामने था.

धोनी की फिटनेस को लेकर उनकी टीम सीएसके ने तो चुप्पी साध ली है लेकिन यह कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इस बात से  लगाया जा सकता है कि बुधवार को धोनी ने टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. धोनी आमतौर पर प्रैक्टिस सेशन में कभी हैरहाजिर नहीं रहते हैं. लेकिन बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में उनकी गैरमौजूदगी मे इनकी पीठ की चोट पर उठ रहे सवालों को और गहरा कर दिया है.

कयास इस बात के भी लगाए जा रहे है कि सीएसके मैनेजमेंट धोनी की चोट के मद्देनजर उन्हें विकेटकीपर और बल्लेबाज की दोहरी भूमिका के हटा कर बल्लेबाज के तौर पर ही खिल सकता है. अगर ऐसा हुआ तो एन जगदीशन को टीम में बतौर विकेटकीपर जगह मिल सकती है या फिर तात्कालिक उपाय के तहत अंबाती रायडू से भी विकेटकीपिंग कराई जा सकती है. बहरहाल धोनी की चोट का स्टेटस क्या है इसका पता शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले सीएसके के मुकाबले के बाद ही पता चलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi