S M L

IPL 2018: ब्रावो का ये शर्मनाक रिकॉर्ड बना चेन्नई सुपर किंग्स की हार की वजह

ड्वेन ब्रावो का फेंका मैच का अंतिम ओवर हार की वजह बन गया, ब्रावो के इस ओवर में चार छक्कों सहित कुल 26 रन आए

Updated On: May 19, 2018 01:32 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: ब्रावो का ये शर्मनाक रिकॉर्ड बना चेन्नई सुपर किंग्स की हार की वजह

दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में क्वालिफाई कर चुकी है. शुक्रवार को खेले गए मैच में चेन्नई को भले ही दिल्ली डेयरडिवल्स से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इससे उसके अंक तालिका के स्थान पर कोई खतरा नहीं हुआ लेकिन उसका अंकतालिका में टॉप पर पहुंचने की संभवानाएं खत्म हो गई.

हालांकि इस मैच में लंबे समय से चेन्नई के लिए खेल रहे गेंदबाज ड्वेन ब्रावो ने ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम किया जिसे वह दोबारा याद करना नहीं चाहेंगे.

प्ले ऑफ में पहले ही जगह पक्की कर चुकी चेन्नई के लिए इस मैच में ड्वेन ब्रावो का फेंका मैच का अंतिम ओवर हार की वजह बन गया. ब्रावो के इस ओवर में चार छक्कों सहित कुल 26 रन आए. इस महंगे ओवर के साथ ही ब्रावो चेन्नई के लिए एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले गेंदबाज बन गए हैं.

इससे पहले चमारा कपूगेदरा ने 2008 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक ओवर में 26 रन दिए थे. रवींद्र जडेजा ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2015 में एक ओवर में 26 रन लुटाए थे. ड्वेन ब्रावो ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ एक ओवर में 26 रन दिए और इस शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली.

शुक्रवार को हुए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने  चेन्‍नई के सामने 163 रन का सम्‍मानजनक स्‍कोर रखा, जिसे धोनी करी आगुवाई वाली चेन्‍नई हासिल नहीं कर पाई. दिल्‍ली के गेंदबाजों के सामने चेन्‍नई बेबस नजर आई और निर्धारित ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर  126 रन ही बना सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi