S M L

IPL 2018, RCB vs SRH Match 51: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा.

FP Staff Updated On: May 16, 2018 01:37 PM IST

0
IPL 2018, RCB vs SRH Match 51: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

प्‍लेऑफ में जाने की अपनी उम्‍मीदों को मजबूती देने के लिए गुरुवार को विराट कोहली की आगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने तालिका की शीर्ष टीम सनराइजर्स हैदराबाद से होगी. आरसीबी को आईपीएल के इस सीजन के अगले दौर में अगर प्रवेश करना है तो इस मैच को उसके लिए जीतना जरूरी है. आरसीबी इस समय 12 में से 5 जीत और 7 हार के साथ कुल 10 अंके के साथ तालिका से नीचे से दूसरे पायदान पर है.

दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब पर लगातार दो जीत से उत्‍साहित आरसीबी का मुकाबला  प्‍लेऑफ में सबसे पहले अपने जगह पक्‍की करने वाली हैदराबाद के खिलाफ काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा. आरसीबी अभी पूरी तरह से कप्‍तान विराट कोहली और साउथ अफ्रीकन बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स पर पूरी तरह से निर्भर है और अगर उन्‍हें इस अहम मुकाबले को जीतना है तो पूरी टीम को अपने अपने हिस्‍से ही जिम्‍मेदारी संभालनी होगी. कोहली ने 12 मैच में कुल 514 रन ठोके. वहीं डिविलियर्स ने 10 मैचों में  कुल 358 रन जड़े. वहीं गेंदबाजी की पूरी जिम्‍मेदार उमेश यादव पर है, जिन्‍होंने कुल 17 विकेट लिए हैं.

बात अगर हैदराबाद की करें तो केन विलियमसन की टीम को हराना काफी मुश्किल है. टीम अपने लो स्‍कोर को भी बचाने का दम रखती है. कप्‍तान केन ने अभी तक 544 रन बनाए हैं, वहीं सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने 369 रन बनाए हैं. इनके अलावा काफी ने बल्‍लेबाज भी अपना अहम योगदान दे रहे हैं. हैदराबाद का बॉलिंग लाइन अप सभी टीमों से अधिक मजबूत माना जा रहा है. भुवनेश्‍वर कुमार की आगुवाई में सिद्धार्थ कोल, संदीप शर्मा, लेग स्पिनर राशिद खान और शाकिब अल हसन किसी भी टीम  को अपने लक्ष्‍य तक आसानी से पहुंचने नहीं देते.

मैच की जगह

मैच बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

लाइव स्ट्रीमिंग

सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi