S M L

IPL 2018, KXIP VS SRH : किंग्स इलेवन से पिछली हार का हिसाब चुकाना चाहेगा सनराइजर्स हैदराबाद

मुंबई इंडियंस के खिलाफ कम स्कोर का बचाव करने के बाद आत्मविश्वास से भरी है सनराइजर्स हैदराबाद

Updated On: Apr 25, 2018 05:35 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018, KXIP VS SRH : किंग्स इलेवन से पिछली हार का हिसाब चुकाना चाहेगा सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गुरुवार को अपने मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग में फॉर्म में चल रहे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ कम स्कोर का बचाव करने के बाद आत्मविश्वास से भरी है. लगातार दो हार के बाद सनराइजर्स ने मुंबई के खिलाफ सिर्फ 118 रन के स्कोर का बचाव किया.

मोहाली में दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 15 रन से जीत दर्ज की थी. मोहाली में हुए उस मैच में क्रिस गेल ने सिर्फ 63 गेंदों में 104 रन की तूफानी पारी खेली थी. वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज मौजूदा सत्र में बेहतरीन फॉर्म में है और एक शतक तथा दो अर्धशतक जड़ चुका है.

क्रिस गेल के खेलने की उम्मीद

गेल हालांकि चोट के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे और पंजाब की टीम को उम्मीद है कि गुरुवार को वह अंतिम एकादश में जगह बनाएंगे. गेल के सलामी जोड़ीदार लोकेश राहुल दो अर्धशतक सहित 236 रन बनाकर अच्छी फॉर्म में हैं. पंजाब की नजरें एक बार फिर इस जोड़ी से तूफानी शुरुआत मिलने पर टिकी होंगी, जबकि हैदराबाद की टीम इन दोनों को सस्ते में पवेलियन भेजना चाहेगी.

संतुलित है सनराइजर्स की टीम

सनराइजर्स की टीम संतुलित है जिसमें कप्तान केन विलियमसन 259 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर हैं. सिद्धार्थ कौल टूर्नामेंट में अब तक नौ विकेट हासिल कर चुके हैं. चोटिल भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण ने दबदबा बनाया. तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल और लेग स्पिनर राशिद खान ने वानखेडे स्टेडियम की धीमी पिच पर तीन बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस को 87 रन पर समेटकर टीम को 31 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

स्पिन तिकड़ी निभाएगी अहम भूमिका

भुवनेश्वर की गैरमौजूदगी में कौल और बासिल थंपी आक्रमण की शुरुआत करेंगे, जबकि बीच के ओवरों में राशिद, शाकिब अल हसन और मोहम्मद नबी की स्पिन तिकड़ी का प्रदर्शन महत्वपूर्ण होगा. सनराइजर्स को उम्मीद होगी कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में कोहनी में चोट लगने के बाद पिछले मैच में वापसी करते हुए सस्ते में आउट हुए शिखर धवन लय हासिल करने में सफल रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi