S M L

IPL 2018, KXIP vs KKR: शीर्ष टीम कोलकाता के सामने होगी क्रिस गेल की बड़ी चुनौती

क्रिस गेल के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन का पहला शतक जड़ा, इससे पहले चेन्नई के खिलाफ उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी.

Updated On: Apr 20, 2018 05:17 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018, KXIP vs KKR:  शीर्ष टीम कोलकाता के सामने होगी क्रिस गेल की बड़ी चुनौती

तालिका में शीर्ष तक काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स और शानदार फॉर्म में चल रही किंग्‍स इलेवन पंजाब जब शनिवार को आमने सामने होगी, सभी की नजर बल्‍ले से आग उगलने वाले क्रिस गेल और आंद्रे रसेल पर होगी. कैरेबियाई खिलाड़ी पंजाब के गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के इस सत्र का पहला शतक भी जड़ा. नीलामी के दौरान दाे बार अनदेखी किए जाने बाद तीसरी बार में पंजाब में शामिल हुए गेल ने हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों पर नाबाद 104 रन की पारी खेल. इसमें 11 छक्‍के शामिल है.

पहले दो मैच में बाहर रहे गेल ने चेन्‍नई सुपर किंंग्‍स के खिलाफ 63 रन की पारी खेली थी. क्रिस गेल इस वक्‍त अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और शनिवार को ईडन गार्डन पर गेल का सामना वेस्‍टइंंडीज के अपने साथी खिलाड़ी सुनील नारायण, स्‍टार स्पिनर कुलदीप यादव, पीयूष चावला से होगा.

राणा और रसेल पलट कर सकते हैं मैच 

आर अश्विन की अगुवाई में पंजाब टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिसके पास गेल के अलावा के एल राहुल, आॅस्ट्रेलिया के एरोन फिंच और भारतीय स्टार युवराज सिंह जैसे आक्रामक बल्लेबाज हैं.

दूसरी ओर केकेआर के रसेल ने पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स पर मिली जीत में 12 गेंद में 41 रन बनाए थे. वहीं राणा लगातार दो मैचों में मैन आॅफ द मैच रहे. राणा ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में विराट कोहली का और राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ मैच में अजिंक्य रहाणे के बड़े  विकेट लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi