S M L

IPL 2018: केकेआर को हर हाल में जीतना ही है- साइमन कैटिच

एलिमिनेटर मुकाबले में हारने वाली टीम के लिए आईपीएल हो जाएगा खत्म

FP Staff Updated On: May 23, 2018 08:54 AM IST

0
IPL 2018: केकेआर को हर हाल में जीतना ही है- साइमन कैटिच

आईपीएल में बुधवार का एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स से बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले में जो टीम हारेगी वह फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी जबकि जीतने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका हासिल होगा. इतने अहम मैच से पहले केकेआर के सहायक कोच साइमन कैटिच का कहना है कि उनकी टीम एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत की अपनी लय बरकरार रखना चाहेगी.

दरअसल कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम मु्ंबई इंडियंस से लगातार दो मैच हार कर तालिका में टॉप चार स्थान से नीचे खिसक गई थी लेकिन दिनेश कर्तिक की कप्तानी में टीम ने लगातार तीन मैच जीत कर छठी बार प्लेऑफ में जगह पक्की की है.  इस दौरान केकेआर ने सीजन का सबसे बड़ा स्कोर छह विकेट पर 245 रन भी बनाया है.

कैटिच ने ईडेन गार्डंस में कहा, ‘ हार को मानसिक रूप से पीछे छोड़ना और फिर एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन करना इस टीम का चरित्र है. हमें लगता हैं कि इस मैच में हमें लय बरकरार रखने में मदद मिलेगी. ’

उन्होंने कहा,  ‘प्लेऑफ में पहुंचना अलग तरह की भावना होती है क्योंकि आपको पता है यहां दूसरा मौका नहीं मिलेगा. हम एक खराब मैच बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. मुंबई से लगातार दो हार के बाद पिछले तीन मैचों में हम ऐसी स्थिति में थे जब टीम ने अच्छा खेल दिखाया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi