S M L

IPL 2018: बर्थडे पर डक होने वाले तीसरे खिलाड़ी बने रसेल

अपने जन्मदिन पर रसेल पूरे फॉम में दिखाई दिए और तीन अहम झटकें, उससे पहले उन्होंने टीम के साथ जन्मदिन मनाया और जमकर नाचें

Updated On: Apr 29, 2018 11:59 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: बर्थडे पर डक होने वाले तीसरे खिलाड़ी बने रसेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जहां पहले आंद्रे रसेल ने गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए सबकी वाहवाही लूटी, वहीं रात होते होते वह आईपीएल की एक शर्मनाक सूची में भी शामिल हो गए, नीतीश राणा रिटायर्ड हर्ट होने के बाद मैदन पर आए रसेल पहली ही गेंद पर डक हो गए और अपने बर्थडे पर डक होने वाले वह आईपीएल के इतिहास में तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. उनसे पहले 2008 में मिस्‍बाह , 2016 में क्रिस मॉरिस भी डक हुए थे.

रॉयल चैलेंजर टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 175 रन बनाए. कोलकाता की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रहे आंद्र रसेल. अपने जन्मदिन पर रसेल पूरे फॉम में दिखाई दिए.

बैंगलोर के चार विकेट में से तीन विकेट आंद्रे रसेल ने हासिल किए. रसेल ने पहले आठवें ओवर में फॉम में चल रहे क्विंटन जी कॉक को आउट किया. इसे बाद उन्होंने नौवें ओवर की आखिरी दो गेंदों में उन्होंने पहले ब्रैंडम मैक्कलम और फिर मनन वोहरा को गोल्डन डक पर आउट किया. इसके अलावा फील्डिंग में भी वो बेहद चुस्त नजर आए. बाउंड्री के पास फील्डिंग करते हुए उन्होंने कई बार शानदार बचाव किए.

आंद्रे रसेल ने मैच से पहले अपना जन्मदिन भी काफी खास अंदाज में मनाया. उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ काफी डांस करके अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. उनके इस वीडियो को कोलकाता नाइड राइडर्स के ऑफियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायलर हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi