S M L

प्रीति जिंटा ने सहवाग को सुनाई खरी-खरी! क्या किंग्स इलेवन पंजाब से नाता तोड़ेंगे सहवाग?

IPL 2018 में अब तक का सबसे बड़ा विवाद, प्रीति जिंटा और सहवाग के बीच बहस की खबर, प्रीति ने खबरों को बताया गलत

FP Staff Updated On: May 11, 2018 02:57 PM IST

0
प्रीति जिंटा ने सहवाग को सुनाई खरी-खरी! क्या किंग्स इलेवन पंजाब से नाता तोड़ेंगे सहवाग?

आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन और अभिनेत्री प्रीति जिंटा और टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग के बीच कमाल की ट्यूनिंग देखने को मिली थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑक्शन के दिनों की प्रीति-सहवाग की उस जोड़ी में अब दरार आ चुकी है. पिछले चार में से तीन मुकाबलों में पंजाब की टीम की हार के बाद यह दरार इस कदर गहरी हो चुकी है कि वीरेंद्र सहवाग इस सीजन के बाद पंजाब की टीम का साथ छोड़ सकते हैं.

समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक मंगलवार को राजस्थन रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद बौखलाई प्रीति ने सहवाग को खूब खरी-खोटी सुनाई. जिसके बाद से सहवाग ने इस टीम का साथ छोड़ने का मूड बना लिया है. दरअसल राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में 158 रन के टारगेट के सामने पंजाब की टीम फेल हो गई थी. खबर के मुताबिक हार के तुरंत बाद प्रीति टीम के डगआउट में पहुंचीं और खिलाड़ियों के सामने ही सहवाग को हार के लिए जिम्मेदार बताते हुए उनकी रणनीति पर सवाल उठाने लगीं.

हालांकि प्रीति जिंटा ने ट्वीट के जरिए अखबार की इस खबर को फेक न्यूज यानी गलत खबर करार दिया है. बल्कि उन्होंने तो यहां तक लिख दिया है कि अखबार तभी सही खबर छापता है, जब उसमें पेड आर्टिकल छपवाया जाता है. उन्होंने लिखा है कि मेरी और वीरू के बीच की बातचीत में तिल का ताड़ बना लिया गया है.

 

क्यों आया प्रीति को गुस्सा!

प्रीति का गुस्सा इस बात को लेकर था कि जब टीम में करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे बल्लेबाज मौजूद थे तो कप्तान आर अश्विन को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने क्यों भेजा गया. अश्विन उस मुकाबले में जीरो पर आउट होकर वापस आ गए थे.

खबर के मुताबिक सहवाग शुरू में तो प्रीति की बातों को हल्के में लेते रहे लेकिन जब मामला बढ़ गया तो उन्होंने प्रीति समझाने की कोशिश की. हालांकि सहवाहग ने इस मसले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने टीम के बाकी मालिकों से प्रीति को कंट्रोल में रखने की बात कही है. सहवाग का कहना है कि जब वह प्रीति की एक्टिंग पर कमेंट नहीं करते तो वह भी उनकी क्रिकेटीय समझ पर सवाल ना उठाएं. देखना होगा कि सहवाग आखिर कब इस मसले पर आधिकारिक बयान देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi