S M L

...तो क्या आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में नहीं दिखेगा रणवीर सिंह का जलवा!

सात अप्रैल को आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर परफॉर्म करेंगे या नहीं एक-दो दिन में तय होगा

FP Staff Updated On: Mar 31, 2018 07:12 PM IST

0
...तो क्या आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में नहीं दिखेगा रणवीर सिंह का जलवा!

सात अप्रेल को आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में फिल्म स्टार रणवीर सिंह के परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे उनके फैंस को झटका लग सकता है. रणवीर चोटिल हो गए हैं और इस बात की आशंका है कि वह आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को मिस कर सकते हैं.

रणवीर के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया है ‘ दरअसल पिछले दिनों एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर के कंधे में चोट लग गई थी जिसके बाद ड़ॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम एक महीने तक ज्यादा काम ना करने की सलाह दी है. रणवीर इसके बावजूद गली बॉय की शूटिंग कर रहे हैं. रणवीर अपने डॉक्टर्स से लगातार सलाह मशविरा कर रहे हैं और एक-दो दिन में तय होगा कि वह आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे या नहीं.’

रणवीर के प्रवक्ता के इस बयान से साफ है कि ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर का भाग लेना अब संदेह के बादलों में घिर गया है. रणवीर के अलावा वरुण धवन, परिणीति चौपड़ा और जैक्लीन फर्नांडीज को आईपीएल के पहले मुकाबले से एन पहले 45 मिनट की ओपनिंग सेरेमनी में शिरकत करनी है.

खबरे है  रणवीर इस परफॉर्मेंस के लिए बीसीसीआई से पांच करोड़ रुपए मिलने वाले हैं. अगर वह यह सेरेमनी मिस करते हैं तो उनको कंधे की यह चोट काफी महंगी पड़ सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi