S M L

IPL 2018 : चोटिल धोनी ने कहा, रन बनाने के लिए हाथ ही काफी हैं

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धोनी ने चोटिल होने के बाद भी 44 गेंदों पर 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी

Updated On: Apr 16, 2018 05:19 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018 : चोटिल धोनी ने कहा, रन बनाने के लिए हाथ ही काफी हैं

भारतीय टीम को दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के ताकतवर कंधों पर किस को भरोसा नहीं होगा. उनके मजबूत कंधों की मदद से मारे गए हैलीकॉप्टर शॉट की तो दुनिया दिवानी है. पूरे भारत की तरह खुद धोनी को भी अपनी बाजुओं पर पूरा भरोसा है. शायद इसी लिए उन्होंने पीठ में दर्द होने के बाद भी शानदार शॉट्स लगाते हुए टीम को जीत के लगभग करीब तक ले आए थे.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में धोनी चोट से परेशान थे फिर भी वह गेंद को आसानी से सीमा रेखा के पार भेज रहे थे. धोनी की 44 गेंद में नाबाद 79 रन की ताबड़तोड़ पारी के बूते चैन्नई सुपरकिंग्स की टीम लक्ष्य के काफी करीब पहुंच गई थी. हालांकि टीम चार रन से मैच हार गई.

मैच के बाद जब धोनी से जब पूछा गया कि पीठ दर्द के बाद भी वह लॉफ्टेड शॉट कैसे मार रहे थे, तो धोनी ने कहा, 'दर्द के कारण पीठ की स्थिति काफी खराब है लेकिन भगवान ने मुझे ताकत दी है और शॉट खेलने के लिए मुझे पीठ का ज्यादा इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं. मेरे हाथ ये काम कर सकते हैं.'

उन्होंने कहा, 'यह बहुत बुरा नहीं होना चाहिए क्योंकि मुझे पता है क्या हुआ है. जब आपको अपनी चोट की गंभीरता के बारे में पता हो तो आप जानते हैं कि यह कितना बुरा है.' धोनी का मानना है कि यह चोट ज्यादा गंभीर नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi