S M L

IPL 2018: मैदान पर बेटी के साथ हरभजन ने खेला क्रिकेट, वायरल हुआ वीडियो

मैच से पहले हरभजन सिंह अपने बेटी हिनाया के साथ मैदान में क्रिकेट खेलते नजर आए

FP Staff Updated On: May 01, 2018 02:17 PM IST

0
IPL 2018: मैदान पर बेटी के साथ हरभजन ने खेला क्रिकेट, वायरल हुआ वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन में वापसी के बाद शानदार प्रदर्शन कर रही है. मैदान पर खिलाड़ी और मैदान के बाहर उनकी बेटियां सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर सुरेश रैना धोनी औऱ हरभजन की बेटियों की वीडियो अक्सर वायरल हो ती रहती है. हाल में हरभजन सिंह और उनकी बेटी हिनाया का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है.

चेन्नई ने अपने दूसरे होम ग्राउंड पुणे में दिल्ली के साथ मैच खेला. दिल्‍ली के खिलाफ मैच में बेटियों को लेकर साक्षी, गीता और प्रियंका भी पहुंची. मैच से पहले हरभजन सिंह अपने बेटी हिनाया के साथ मैदान में क्रिकेट खेलते नजर आए. दोनों की ग्राउंड पर की गई मस्ती का वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.

Meanwhile in Pune #VIVOIPL #CSKvDD

A post shared by IPL (@iplt20) on

हरभजन सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की है. हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था. हिनाया दो साल ही हैं, लेकिन अपनी क्यूट अदाओं से वह सबका दिल जीत रही हैं.

इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने भी इससे पहले दिल्ली के साथ होने वाले मुकाबले के लिए पिता को शुभकामनाएं दी थीं. धोनी ने उसी से जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें जीवा उन्हे और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को चीयर कर रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi