S M L

IPL 2018 : चेन्नई सुपर किंग्स में चोटिल केदार जाधव का स्थान लेंगे डेविड विली

अब तक 34 वनडे और 20 टी-20 मैच खेल चुके हैं इंग्लैंड के ऑलराउंडर विली

Updated On: Apr 11, 2018 04:49 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018 : चेन्नई सुपर किंग्स में चोटिल केदार जाधव का स्थान लेंगे डेविड विली

इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली को घायल केदार जाधव की जगह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल किया गया है. आईपीएल की ओर से बुधवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी गई.

केदार जाधव मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में लगी हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पूरे सत्र में नहीं खेल सकेंगे. टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा कि जाधव को खोना बड़ा झटका है. अब तक 34 वनडे और 20 टी-20 मैच खेल चुके विली यार्कशर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलते हैं. वह इस साल आईपीएल खेलने वाले इंग्लैंड के 12वें क्रिकेटर हैं. चेन्नई को अगला मैच 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब से मोहाली में खेलना है.

जाधव को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए चेन्नई के पहले मैच में चोट लगी थी. उसके बाद वह हैमस्ट्रिंग (घुटने के पीछे की नस खिंचना) के कारण आईपीएल 2018 से बाहर हो गए. सुपर किंग्स जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो केदार जाधव नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए थे. लेकिन असहज महसूस करने के कारण रिटायर्ड हर्ट हो गए. वह टीम का नौवां विकेट गिरने के बाद फिर बल्लेबाजी करने आए. उस समय सुपर किंग्स को अंतिम ओवर में सात रन चाहिए थे. उन्होंने मुस्तफिजुर रहमान पर एक छक्का और एक चौका लगाकर एक विकेट से रोमांचक जीत दिलाई थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi