S M L

IPL 2018: अभी तो धोनी, ब्रावो और वॉटसन और ज्यादा कमाल करेंगे- कोच फ्लेमिंग

आईपीएल के इस सीजन में धोनी के नाम पर तीन अर्धशतक हैं जबकि वाटसन ने एक शतक और एक अर्धशतक बनाया है

FP Staff Updated On: May 03, 2018 10:36 AM IST

0
IPL 2018: अभी तो धोनी, ब्रावो और वॉटसन और ज्यादा कमाल करेंगे- कोच फ्लेमिंग

आईपीएल शुरू होने से पहले, दो साल बाद वापसी कर रही टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रदर्शन को लेकर तामाम कयास लगाए जा रहे थे. धोनी, ब्रावो और वॉटसन जैसे सीनियर खिलाड़ियों की बढ़ती उम्र को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे लेकिन के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को खुशी है कि महेंद्र सिंह धोनी, शेन वाटसन और ड्वेन ब्रावो ने अब तक आईपीएल में अहम भूमिका निभाकर आलोचकों के मुंह बंद कर दिए जिन्होंने इस टीम को ‘डैड्स आर्मी’ करार दिया था.

धोनी और वाटसन जल्द ही 37 साल के हो जाएंगे जबकि ब्रावो अभी 35 साल के हैं लेकिन इन तीनों ने चेन्नई की आठ में से छह मुकाबलों  जीत में अहम भूमिका निभाई है.

धोनी के नाम पर तीन अर्धशतक हैं जबकि वाटसन ने एक शतक और एक अर्धशतक बनाया है. ब्रावो ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है.

फ्लेमिंग ने कोलकाता नाइटराडर्स के खिलाफ गुरूवार को होने वाले मैचसे पहले कहा, ‘उम्र कोई बाधा नहीं है. मेरा मानना है कि ये सीनियर खिलाड़ी अब भी अहम योगदान दे सकते हैं. हमारे पास कुछ युवा खिलाड़ी हैं लेकिन दबाव में परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन मायने रखता है. ऐसे मैच बहुत कम होते हैं जिनमें आप पर दबाव नहीं हो.’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi