S M L

IPL 2018, DD vs CSK: घरेलू मैदान में जीत के बाद दिल्ली के सामने चेन्नई की टॉप चुनौती

दिल्ली के गेंदबाजों ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के मजबूत बल्लेबाजी क्रम से सामना करना है

Updated On: Apr 30, 2018 09:25 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018, DD vs CSK: घरेलू मैदान में जीत के बाद दिल्ली के सामने चेन्नई की टॉप चुनौती

आईपीएल में सोमवार को एक अहम मुकाबले में टेबल टॉपर चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा. दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक शानदार खेल दिखाया है. सात में से पांच जीतकर चेन्नई ने 10 अंक हासिल करके वह अंकतालिका में टॉप पर है. वहीं दिल्ली ठीक इसके उल्टे सात मैचों में पांच मैचों में हारकर सबसे आखिरी स्थान पर है

चेन्नई को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था वहीं दिल्ली ने अपने नए और युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी अपनी दूसरी जीत हासिल की थी.  ऐसे में उनका आत्मविश्वास जरूर बढ़ा होगा. चेन्नई के लिए अच्छी बात है कि कप्तान धोनी इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. फिलहाल चेन्नई का बल्लेबाजी क्रम लीग में सबसे मजबूत क्रम साबित हुआ है. वहीं दिल्ली शुरू से ही संघर्ष करते नजर आ रही थी. हालांकि नए कप्तान के आने से टीम को नई उम्मीद बढ़ीं हैं.

गौतम गंभीर की कप्तानी में जूझ रही दिल्ली ने  अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स को 55 रन से हराया था. दिल्ली के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि इसमें हार दिल्ली की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को ढटका लग सता है. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर के अलावा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत और आल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल और कोलिन मुनरो को भी अपनी भूमिका अच्छी तरह निभानी होगी.

दिल्ली के गेंदबाजों ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के मजबूत बल्लेबाजी क्रम से सामना करना है.

महेंद्र सिंह धोनी रन जुटा रहे हैं जबकि फॉर्म में चल रहे अम्बाती रायुडू, शेन वाटसन और ड्वेन ब्रावो भी दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण को रौंद सकते हैं. सैम बिलिंग्स और रवींद्र जडेजा की मौजूदगी से उनकी बल्लेबाजी में गहराई है. लेकिन कल मुंबई इंडियंस ने चेन्नई के गेंदबाजों को धुन दिया जिससे उनके गेंदबाजों को एकजुट होकर मजबूती से वापसी करनी होगी.

(इनपुट-एजेंसी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi