S M L

आईपीएल 20018 : बिक गई गौतम गंभीर की टीम दिल्ली डेयर डेविल्स

टीम के मालिक जीएमआर ग्रुप ने जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स को 50 फीसदी भागीदारी बेची, बीसीसीआई की मंजूरी अभी बाकी

Updated On: Mar 10, 2018 09:37 AM IST

FP Staff

0
आईपीएल 20018 : बिक गई गौतम गंभीर की टीम दिल्ली डेयर डेविल्स

आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स बिक गई है. टीम के मालिक जीएमआर ग्रुप ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी में जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के साथ 50 फीसदी की हिस्सेदारी बबेचने का करार किया है.  हालांकि इसके लिए अभी बीसीसीआई की मंजूरी मिलनी बाकी है

क्रिकेट के खेल की साथ यह जेएसडब्ल्यू का पहला बड़ा करार है. यह  ग्रुप टॉप फुटबाल क्लब बेंगलुरू एफसी का मालिक है, इसके अलावा वह टॉप ओलंपियन खिलाड़ियों की मदद करता है.

इस मामले को 16 मार्च को आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल के समक्ष रखा जाएगा लेकिन यह करार पक्का लगता है कि क्योंकि बीसीसीआई के बड़े अधिकारियों को पहले ही संज्ञान में ले लिया गया था.

यह देखना दिलचस्प होगा कि दिल्ली डेयरडेविल्स के मैनेजमेंट ढांचे में कुछ बदलाव होगा कि नहीं. उम्मीद है कि इस साल आईपीएल में मौजूदा ढांचा यही रहेगा क्योंकि टूर्नामेंट एक महीने से कम समय में शुरू हो जाएगा.

दिल्ली डेयरडेविल्स ने प्रेस रिलीज में कहा, ‘ जीएमआर ग्रुप ने आज घोषणा की कि उसने जेएसडब्ल्यू से जीएमआर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड( जीएसपीएल) की जीएमआर ग्रुप्स क्रिकेट फ्रेंचाइजी‘ डीडी’ में50-50 प्रतिशत की हिस्सेदारी पर करार किया है. जीएमआर ग्रुप के प्रोमोटर जीएसपीएल के मालिक हैं.’

दोनों ही पक्षों यह नहीं बताया कि इस 50 फीसदी हिस्स्दारी का सौदा कितनी रकम में हुआ है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi