S M L

IPL 2018: क्रिकेटरों की पार्टी में पहुंचीं चीयर लीडर्स तो हरकत में आई एंटी करप्शन यूनिट!

शुक्रवार को हुए दिल्ली-चेन्नई मुकाबले से पहले गुरुग्राम में हुई पार्टी में चीयर लीडर्स की मौजदूगी पर ACU ने जताया ऐतराज

FP Staff Updated On: May 22, 2018 04:19 PM IST

0
IPL 2018: क्रिकेटरों की पार्टी में पहुंचीं चीयर लीडर्स तो हरकत में आई एंटी करप्शन यूनिट!

खेलों की दुनिया में आईपीएल की कामयाबी ने जहां नया इतिहास लिखा है वहीं विवादों के मामले में भी इसकी कोई सानी नहीं रहा है.साल 2013 के सीजन में हुए स्पॉट फिक्सिंग के विवाद ने क्रिकेट के खेल को कलंकित कर दिया था. इस विवाद से सबक लेकर अब बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट यानी एसीयू बेहद सतर्कता बरतने की कोशिश करती है. इन्हीं कोशिशों के तहत दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम भी एसीयू के निशाने पर आ गई है और वजह है चीयर लीडर्स.

मैदान की बाउंड्री लाइन पर रंगीन कपड़ों में चौकों छक्कों को सेलीब्रेट करके दर्शकों को क्रिकेट की रंगीनियत का लुत्फ देने वाली इन चीयर लीडर्स की वजह से दिल्ली की टीम को एसीयू की चेतावनी मिली है. दरअसल शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलफ दिल्ली की टीम के आखिरी मुकाबले से पहले गुरुग्राम में दिल्ली की टीम के लिए एक डिनर का आयोजन किया गया था. इस दौरान दिल्ली की टीम के साथ जुड़ी चीयर लीडर्स को भी इनवाइट किया गया.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर से मुकाबिक डिनर पर क्रिकेटरों के साथ चीयरलीडर्स की मौजूदगी एसीयू के गले नहीं उतरी है और उसने दिल्ली की टीम के मैनेजमेंट को चेतावनी जारी कर दी है. खबर के मुताबिक एसीयू इस वाकिए की चर्चा 2018 के सीजन के खत्म होने के बाद बीसीसीआई की दी जाने वाली रिपोर्ट्स में भी करेगी.

स्पॉट फिक्सिंग के वाकिए से पहले चीयर लीडर्स आईपीएल में मैच के बाद होने वाली पार्टीज का हिस्सा होती थीं लेकिन अब क्रिकेटरों को टीम ऑफिशियल्स के अलावा किसी के संपर्क में आने की इजाजत नहीं दी जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi