S M L

आईपीएल में रिटेन होने पर साथी खिलाड़ी ने ही वॉर्नर पर कसा तंज, मिला करारा जवाब

जो बर्नस के पैसों को लेकर किए तंज पर वॉर्नर ने दिया जवाब देकर सोशल मीडिया पर छा गए

FP Staff Updated On: Jan 11, 2018 02:03 PM IST

0
आईपीएल में रिटेन होने पर साथी खिलाड़ी ने ही वॉर्नर पर कसा तंज, मिला करारा जवाब

आईपीएल की रिटेंशन ऑक्शन में सभी टीमों ने कुछ खिलड़ियों को रिटेन किया. इसी क्रम सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी रिटेन किया है. डेविड वॉर्नर ने खुद रिटेन किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है.

उनकी इस पोस्ट पर थोड़ी देर बाद ही ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाड़ी जो बर्नस ने कमेंट करके हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने बिना कुछ लिखें वॉर्नर की इस पोस्ट पर पैसों से भरे बैग की इमोजी बनाकर कमेंट किया. वह वॉर्नर को बिना कुछ कहे यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि वॉर्नर पैसों के लिए खेलते हैं के उन्हें ट्रोल करने की यह कोशिश पसंद नहीं आई. उन्होंने इसका करारा जवाब दिया और लिखा ‘इस वजह से तुम्हारा कभी चयन नहीं हुआ.हम इस खेल से प्यार करते हैं.’ लोगों ने भी जो बर्नस को निशाने पर लेते हुए ट्रोल कर दिया.

Capture

इस साल विराट कोहली रिटेन किए जाने के बाद आईआपीएल के सबसे महंगे क्रिकेटर बन गए हैं. आईपीएल से 11 वें सीजन के लिए उनकी टीम आरसीबी ने उन्हें 17 करोड़ रुपए में रिटेन करने का फैसला किया है. कोहली को इससे पहले आरसीबी की ओर से 15 करोड़ रुपए दिए जाते थे. कोहली के अलावा आरसीबी ने गुरुवार को मुंबई में एबी डिविलीयर्स को 11 करोड़ रुपए और सरफराज खान को 1.75 करोड़ रुपए में रिटेन किया है.

रिटेंशन की इस प्रकिया के बाद अब आईपीएल के अगले सीजन की टीमों की सूरत स्टार ख्लाड़ियों के लिहाज से तो तय हो गई है. और अब निगाहें प्लेयर ऑक्शन पर हैं. जिन टीमों ने खिलाड़ियों के रिटेंशन में कंजूसी बरती है वह टीमें खिलाड़ियों की नीलामी में खुलकर दांव लगा सकेंगी जबकि बड़े खिलाड़ियों पर कर्चा करकने वाली टीमों को किफायत के साथ अपनी रणनीति बनानी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi