S M L

IPL 2018: तो अब कोहली नहीं बल्कि इस युवा गेंदबाज की फैन हो चुकी है इंग्लैड की डेनियल वायट

डेनियल वायट विराट कोहली को लेकर उनकी दीवानगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है

FP Staff Updated On: May 07, 2018 04:31 PM IST

0
IPL 2018: तो अब कोहली नहीं बल्कि इस युवा गेंदबाज की फैन हो चुकी है इंग्लैड की डेनियल वायट

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वायट भारत में कई बर सुर्खियों में आ चुकी है. इसके पीछे की बड़ी वजह हैं भारतीय कप्तान विराट कोहली. डेनियल वायट कोहली की बड़ी फैन हैं. वो कई बार उन्हें लेकर ट्वीट कर चुकी है जिसकी वजह से वह ट्रेंड का कारण बनी है. उनकी इस दिवानगी का ही असर है कि डेनियल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट भी कर रही हैं. हलांकि हाल ही में उन्होंने विराट कोहली नहीं बल्कि किसी और युवा खिलाड़ी के लिए ट्वीट करते हुए उनकी तारीफ की. यह क्रिकेटर हैं अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान. राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं.

शनिवार को हुए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना सामना हुआ. अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान ने एक बार फिर शानदार बॉलिंग करते हुए 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए. राशिद को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से राशिद खा़न को उनकी कमाल की स्पेल के लिए बधाई दी. डेनियल वायट ने फौरन ट्वीट पर कमेंट किया. डेनियल ने उन्हें 'विजार्ड' यानी जादूगर कहा.

राशिद खान ने भी उनके कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'शुक्रिया, डेनियल वायट और सारा टेलर आपको भी काउंटी सीजन के पहले मैच के लिए गुड लक.'

आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच एक खास जुड़ाव है. दोनों एक दूसरे की काफी सराहना करते हैं. डेनियल को राशिद की लेग स्पिनिंग बहुत पसंद है. ऐसा पहली बार नहीं है कि डेनियल ने राशिद की सराहना की हो और राशिद भी उनके हर ट्वीट का जवाब देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi