S M L

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स को कतई हल्के में नहीं लेगी चेन्नई सुपरकिंग्स- फ्लेमिंग

चेन्नई सुपरकिंग्स को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए बस एक जीत की दरकार है

Updated On: May 11, 2018 09:10 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स को कतई हल्के में नहीं लेगी चेन्नई सुपरकिंग्स- फ्लेमिंग

आईपीएल में दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है. यह टीम पॉइंट्स टेबल में हैदराबाद सनराइजर्स के बाद दूसरी पोजिशन पर है और इसने हैदराबाद से एक मैच कम खेला है. अभी भी कप्तान धोनी की इस टीम को चार मुकाबले और खेलने हैं और टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मैच में आत्ममुग्ध नहीं होगी. चेन्नई सुपरकिंग्स को प्ले आफ में जगह बनाने के लिये बचे हुए चार मैचों में से केवल एक जीत की जरूरत है.

फ्लेमिंग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘ टीमें जैसे राजस्थान रॉयल्स की तरह ऐसी स्थिति में होना जहां प्रत्येक मैच जीतना हो, खतरनाक हो सकता है. हम पूरे जज्बे से खेलेंगे. हम जानते हैं कि हम दो मैच आगे हैं लेकिन हम ऐसी स्थिति में नहीं पहुंचना चाहते , जहां हमें अंतिम मैचों से अगले दौर में पहुंचने की जरूरत हो. हम आत्ममुग्ध नहीं होंगे.’ चेन्नई की टीम इस समय 10 मैचों में 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है.

फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम के लिये चिंता के ज्यादा क्षेत्र नहीं हैं लेकिन यह प्रत्येक मैच के साथ बेहतर होना है और सही संतुलन हासिल करना है.

वहीं राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी ने कहा कि उनकी टीम के लिए यह ‘ करो या मरो ’ की स्थिति है.

सोढी ने कहा, ‘हम हर मैच में ‘करो या मरो’ की स्थिति में हैं लेकिन अभी हमें चार मैच खेलने हैं और हम एक मैच पर ही ध्यान लगाएंगे. ’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi