S M L

IPL 2018: करियर के इस खास मैच में जैसे ही धोनी हुए आउट, पत्‍नी साक्षी ने ऐसे बनाया मुंह

शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरे धोनी का यह आईपीएल में बतौर कप्तान 150वां मैच था जिसमें उन्होंने केवल 26 रन बनाए

Updated On: Apr 28, 2018 10:58 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018:  करियर के इस खास मैच में जैसे ही धोनी हुए आउट, पत्‍नी साक्षी ने ऐसे बनाया मुंह

आईपीएल में धोनी का बतौर कप्तान यह 150वां मैच हैं.' ऐसा कमाल करने वाले आईपीएल के पहले कप्तान बने हैं धोनी. दो साल के प्रतिबंध के बाद लौटी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई छह मैचों में पांच मैच जीतकर शीर्ष पर है. अपने इस मैच में हलांकि वह कुछ खास नहीं कर पाए और केलव 26 रन ही बना पाए. उनके आउट होने का दुख उनकी पत्नी साक्षी के चेहरे पर साफ दिख रहा था. जैसे ही धोनी का कैच मैक्लेगन ने पकड़ा वैसे ही इसकी निराशा उनकी पत्नी साक्षी के चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी.

sakshi 1

इस मैच से पहले धोनी ने 11 वर्षों में सीएसके और राइजिंग पुणे सुपरजायंट की कुल 149 मैचों में कमान संभाली जिनमें से 88 मैचों में टीम को जीत मिली जबकि 60 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा. एक मैच बेनतीजा रहा. उनकी जीत का औसत 59.45 रहा. धोनी के बाद इस लिस्ट में नंबर आता है गौतम गंभीर का. उन्होंने 129 आईपीएल मैच खेले हैं. इस सीजन में वह दिल्ली के कप्तान थे लेकिन उन्होंने कप्तानी ले इस्तीफा दे दिया. दो साल बाद आईपीएल टूर्नामेंट में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स धोनी की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर रही है. खुद धोनी ने हर मैच के साथ साबित किया कि क्यों वो मैच फिनिशर कहे जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi