S M L

IPL 2018 : तो क्या अब बदल जाएगा एमएस धोनी की बैटिंग ऑर्डर!

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच फ्लेमिंग ने दिए संकेत, अब बैटिंग ऑर्डर में ऊपर आकर खेलेंगे धोनी

Updated On: Apr 03, 2018 06:28 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018 : तो क्या अब बदल जाएगा एमएस धोनी की बैटिंग ऑर्डर!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बैटिंग ऑर्डर पिछले कुछ वक्त से चर्चा का विषय बना हुआ है. वनडे क्रिकेट हो या फिर टी20, धोनी पिछले कुछ वक्त से छठी सातवीं पोजिशन पर खेल रहे हैं. लेकिन अब आईपीएल में धोनी के फैंस उन्हें टॉप ऑर्डर या फिर ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हुए देख सकेंगे.

दो साल की पाबंदी के बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स के चीफ कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आगामी आईपीएल में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करके बल्लेबाज के रूप में अधिक बड़ी भूमिका निभाएंगे.

धोनी के संभावित बल्लेबाजी क्रम के बारे में पूछने पर फ्लेमिंग ने कहा, ‘धोनी ऊपरी क्रम में खेलेंगे. यह मैच स्थिति पर भी निर्भर करेगा. निश्चित तौर पर वह बल्लेबाज के रूप में अधिक बड़ी भूमिका निभाएंगे.’

उन्होंने कहा, ‘ हमारे पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं, केदार जाधव, अंबाती रायुडू. जडेजा, ब्रावो, हरभजन भी योजना में फिट बैठते हैं, कर्ण शर्मा, ये सभी बल्लेबाजी कर सकते हैं. हमारी टीम को देखें तो कई तरह के कौशल वाले खिलाड़ी हैं. काफी विकल्प उपलब्ध हैं.’

साथ ही उन्होंने कहा कि टीम कीवी तेज गेंदबाज मिचेल सैंटनर की जगह किसी और खिलाड़ी को नहीं लेगी क्योंकि उन्हें अगले तीन साल की योजना के तहत टीम में शामिल किया गया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi