S M L

0 से 100 का सफर महज 51 गेंदों में किया तय, वॉटसन बोले खास है ये पारी

शेन वॉटसन के शतक के दम पर चेन्नई ने सनराइजर्स हैदाराबाद को आठ विकेट से मात दी

FP Staff Updated On: May 28, 2018 02:30 PM IST

0
0 से 100 का सफर महज 51 गेंदों में किया तय, वॉटसन बोले खास है ये पारी

सात साल बाद आईपीएल के खिताब पर चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर कब्जा किया. चेन्नई सुपरकिंग्स की इस जीत के हीरो रहे शेन वॉटसन. उनके शतक के दम पर चेन्नई ने सनराइजर्स हैदाराबाद को आठ विकेट से मात दी.

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर छह विकेट पर 178 रन बनाए. चेन्नई ने शेन वॉटसन के नाबाद 117 बनाए. वॉटसन ने महज 51 गेंदों पर शतक ठोका. वॉटसन ने 8 छक्के और 7 चौकों की मदद से आईपीएल 2018 में अपना दूसरा शतक जड़ा. आईपीएल करियर में वॉटसन का ये चौथा शतक जड़ा है. हालांकि वॉटसन की पारी की शुरुआत देखकर इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह इस तरह की पारी खेलेंगे. वॉटसन ने पारी की शुरुआती 10 गेंदों में कोई रन नहीं बनाया. भुवनेश्वर कुमार के पहले ओवर में वॉटसन जूझते नजर आए और उन्होंने वो ओवर मेडन खेल दिया. इसके बाद शुरू हुई उनकी तूफानी पारी. वॉटसन ने 33 गेंदों में अर्धशतक जमाया. वॉटसन को नाबाद शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा कि यह पूरा सत्र उनके लिए बेहतरीन रहा.

इस ऑलराउंडर ने कहा, 'यह सीजन विशेष रहा. सब कुछ मेरे अनुकूल रहा लेकिन इतने बड़े मैच में इस तरह की पारी खेलना खास रहा.’

वॉटसन ने पहले दस गेंदों पर रन नहीं बनाया था. उन्होंने कहा, ‘इन दस गेंदों के बाद मैंने आगे उनकी भरपाई करने की कोशिश की. भुवनेश्वर ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और इसलिए हम पहले छह ओवर में विकेट नहीं गंवाना चाहता था. जब गेंद स्विंग नहीं करने लगी तो फिर रन बनाना आसान हो गया था.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi