S M L

IPL 2018: धोनी के बाद अब विराट का फैन सुरक्षा घेरा तोड़ पहुंचा क्रीज पर

आईपीएल में शनिवार को मैच के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर भारतीय कप्तान का आशीर्वाद लेने क्रीज तक पहुंच गया

Updated On: May 13, 2018 10:40 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: धोनी के बाद अब विराट का फैन सुरक्षा घेरा तोड़ पहुंचा क्रीज पर

आईपीएल में कई बार ऐसे दृश्य देख चुके हैं जो हमें हैरानी में डाल देते है. कभी कोई बढ़िया शॉट तो कभी किसी गेंदबाज का जश्न मनाने का तरीका. अब एक नई चीज शुरू हुई है, मैदान में फैंस का घुस आना जो उनका प्यार तो दिखाता है पर सुरक्षा में होती चूक को भी दिखाता है विराट कोहली के दीवानों की दुनिया में कमी नहीं है और इसका नजारा एक बार फिर तब देखने को मिला जब एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर भारतीय कप्तान का आशीर्वाद लेने क्रीज तक पहुंच गया.

यह हुआ शनिवार रात को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और दिल्ली डेयरडिवल्स के मैच में. पारी के पांचवें ओवर में एक दर्शक रेलिंग फांदकर मैदान पर पहुंच गया और जब तक सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते तब वह नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़े कोहली के पास पहुंच गया.

वो कोहली के सामने सर झुका का खड़ा हो गया. उसने सुरक्षाकर्मियों के पहुंचने से पहले आरसीबी के कप्तान के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की.

फैंस के मैदान पर घुसने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले एम एस धोनी के पास भी कई अनजान फैन पहुंच चुके हैं. आपको बता दें धोनी से मिलने के लिए कई फैंस सुरक्षा घेर तोड़ मैदान में भी घुस चुके हैं. केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान एक फैन चेन्नई के डगआउट तक पहुंच गया था. उस फैन ने धोनी के पैर छुए और वो चला गया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में भी एक फैन धोनी तक पहुंच गया. उस दौरान धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे और वो धोनी से गले मिलने के बाद उनके पैरों में गिर गया. धोनी ने उस फैन के सिर पर भी हाथ फेरा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi