S M L

IPL 2018: विवादों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापस लौटे मोहम्मद शमी

आईपीएल के नए सीजन के लिए अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़कर शमी ने की प्रैक्टिस

FP Staff Updated On: Apr 03, 2018 09:25 AM IST

0
IPL 2018: विवादों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापस लौटे मोहम्मद शमी

हाल ही में अपनी घरेलू जिंदगी के चलते विवादों में रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान से जुड़ गए हैं. आईपीएल के नए सीजन के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ गए और उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है.आईपीएल का आगामी सीजन सात अप्रैल से शुरू होगा.

शमी की पत्नी हसीन जहान ने उनके खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. इस मामले की पुलिस जांच अभी चल ही रही है. वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई ने उनकी पत्नी के आरोपों के मद्देनजर उनका कॉन्ट्रैक्ट रोक लिया था. इसके बीद शमी के आईपीएल में खेलने पर भी सवालिया निशान लग गया था.

हांलाकि बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट केशमी को क्लीन चिट देने के बाद फन्का कॉन्ट्रैक्ट बी बहाल हुआ और उन्हें आईपीएल में केलने के लिए भी हरी झंडी मिल गई.

इसके बाद दिल्ली से देहरादून जाते वक्त उनकी कार एक ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जिसमें उनके सिर में चोटेंभी आईं.

इन सबसे के बाद अब शमी अपनी टीम के साथ जुड़कर फिरोजशाह कोटला मैदान में प्रैक्टिस कर रहे हैं. उन्हें फिटनेस ड्रिल के साथ कैच लेने का अभ्यास करते हुए देखा गया. उनके सिर पर हालांकि अभी भी बैंड ऐड लगा था जिससे पता चलता है कि उनकी चोट पूरी तरह ठीक नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi