S M L

IPL 2018 : रिकी पोंटिंग के लिए कोई मायने नहीं रखता डेयरडेविल्स का पिछला खराब रिकॉर्ड

उनका मानना है कि खिलाड़ियों के नए ग्रुप में इस सत्र में पहला खिताब जीतने की कुव्वत है

FP Staff Updated On: Apr 05, 2018 10:49 PM IST

0
IPL 2018 : रिकी पोंटिंग के लिए कोई मायने नहीं रखता डेयरडेविल्स का पिछला खराब रिकॉर्ड

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग को दिल्ली डेयरडेविल्स के आईपीएल के दस चरण के खराब रिकॉर्ड की चिंता नहीं है. क्योंकि उनका मानना है कि खिलाड़ियों के नए ग्रुप में इस सत्र में पहला खिताब जीतने की कुव्वत है. दिल्ली की टीम पहले तीन संस्करण में दो बार सेमीफाइनल में पहुंची थी और इसके बाद 2012 सत्र के दौरान केवल एक बार ही प्ले ऑफ तक जगह बना सकी.

मुख्य कोच नियुक्त जाने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए पोंटिंग ने अपनी टीम से मनोरंजक क्रिकेट खेलने का वादा किया. ऑस्ट्रेलिया को दो विश्व कप खिताब दिलाने वाले 43 वर्षीय खिलाड़ी ने आईपीएल में भी सफलता का स्वाद चखा, जिसमें वह बतौर खिलाड़ी 2013 में और कोच के तौर पर मुंबई इंडियंस की खिताबी जीत का हिस्सा थे.

पोंटिंग ने कहा, ‘ मैंने टीम प्रबंधन को इसके बारे में बताया था. मैं बीते समय की चिंता नहीं करता. हमारे पास अब नए खिलाड़ी हैं जिनमें आईपीएल जीतने की काबिलियत है. यह मेरा, प्रबंधन और खिलाड़ियों का काम है कि हम सर्वश्रेष्ठ करें. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि लड़के पूरी तरह से तैयार होंगे और अगर वे मैदान पर योजना का अमल बेहतरीन ढंग से करते हैं तो खिताब नहीं जीतने का कोई कारण नहीं दिखता.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi