S M L

परिवार के साथ केरल में छुट्टियां मना रहे हैं क्रिस गेल, शेयर की तस्वीरें

शुक्रवार से पहले किंग्स इलेवन पंजाब का कोई मैच नहीं है इसी वजह से गेल अपने परिवार के साथ घूमने निकल गए

Updated On: Apr 30, 2018 11:32 AM IST

FP Staff

0
परिवार के साथ केरल में छुट्टियां मना रहे हैं क्रिस गेल, शेयर की तस्वीरें

यूनिवर्सल बॉस के नाम से प्रख्यात क्रिकेटर क्रिस गेल लंबे समय बाद मैदान पर अपने फॉर्म में लौटे हैं. हालांकि मैदान के बाहर वह हमेशा ही पार्टी के मूड में दिखाई देते हैं. इस बार गेल अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते दिखाई दिए हैं. गेल केरल में अपने परिवार के साथ समय बिताते दिखाई दिए. गेल ने अपने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमें वो अपनी पत्नी नताशा और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कैप्शन में इस बारें में भी बताया कि वह केरल में है. दरअसल शुक्रवार से पहले किंग्स इलेवन पंजाब का कोई मैच नहीं है इसी वजह से वह परिवार के साथ घूमने निकल गए. पंजाब का  अगला मैच अब चार मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ है.

It’s really good to always have loved ones around you #Kerala #KingGayle

A post shared by KingGayle (@chrisgayle333) on

A post shared by KingGayle (@chrisgayle333) on

पिछले दो सीजन में फ्लॉप रहे गेल इस आईपीएल सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. ऑक्शन में गेल को पहले दो राउंड में किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. तीसरे राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ में टीम से जोड़ा था. मैदान पर और मैदान के बाहर सिर्फ गेल का ही जलवा है. इस सीजन में गेल शुरुआत के दो मैचों में नहीं खेले थे. इसके बाद खेले गए 4 मैचों में तीन बार अर्धशतक बनाए हैं और साथ ही एक शतक भी जड़ा है. गेल चार मैचों में 252 रन बना चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi