S M L

IPL 2018: छह फीट दो इंच के गेल का यह कैच आपको भी कर देगा हैरान, देखें वीडियो

रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में गेल ने अपने जबरदस्त फिटनेस का भी सबूत दे दिया

FP Staff Updated On: May 07, 2018 10:49 AM IST

0
IPL 2018: छह फीट दो इंच के गेल का यह कैच आपको भी कर देगा हैरान, देखें वीडियो

आईपीएल के मौजूदा सीजन में पिछले सीजन में शांत रहने वाले गेल जमकर रन बरसा रहे है. इस बार गेल बैंगलोर नहीं बल्कि किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं. रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में गेल ने अपने जबरदस्त फिटनेस का भी सबूत दे दिया. छह फीट दो इंच के गेल ने डाइव लगाकर शानदार कैच लपका और सबको हैरत में डाल दिया. गेल को इस तरह फील्डिंग करते हुए कम ही देखा जाता है इसी वजह से लोगों को यह कैच देखकर और हैरानी हुई.

होलकर स्टेडियम में अक्षर पटेल पारी का चौथा ओवर डाल रहे थे, उनकी चौथी गेंद जो शॉर्ट थी उसे अजिंक्य रहाणे ने कट दिया और बैकवर्ड पाइंट पर खेला. गेंद हवा में उछलकर क्रिस गेल की तरफ गई. पहले लगा कि गेंद उनके सामने गिर जाएगी, तभी गेल ने लंबी डाइव लगाकर गेंद को जमीन पर छूने से पहले ही कैच कर लिया. कैच को लेकर अंपायर को भी विश्वास नहीं हो रहा था. इसके बाद रिप्ले में साफ हो गया कि गेल ने गेंद जमीन को छूने के पहले ही लपक ली है.अजिंक्य रहाणे को वापस जाना पड़ा. राजस्थान ने दूसरा विकेट मात्र 35 रनों पर गंवा दिया.

के एल राहुल के अर्धशतक की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हराकर नॉकआउट में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत किया. इस जीत से पंजाब की टीम के नौ मैचों में छह जीत से 12 अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi