S M L

IPL 2018, KXIP vs CSK : पंजाब के खिलाफ भी जीत की लय कायम रखने उतरेगा चेन्नई   

पंजाब की चिंता का सबब युवराज सिंह की खराब फॉर्म है जो दो मैचों में 12 और चार रन ही बना सके

Updated On: Apr 14, 2018 09:07 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018, KXIP vs CSK : पंजाब के खिलाफ भी जीत की लय कायम रखने उतरेगा चेन्नई   

 लगातार दो मैच जीत चुकी महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को मोहाली में इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका लक्ष्य जीत की लय कायम रखने का होगा. दोनों टीमों का यह तीसरा मैच है. पहले मैच में मुंबई इंडियंस पर रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई ने दूसरे करीबी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी. किंग्स इलेवन पंजाब को पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने हराया. पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से मात दी थी. केएल राहुल ने इसमें आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था. हालांकि रविवार के मुकाबले में देखा जाए तो पलड़ा चेन्नई का भारी दिखाई दे रहा है. चेन्नई ने पंजाब के साथ पिछले तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की है.

सुरैश रैना की कमी खल सकती है चेन्नई को

चेन्नई को इस मैच में अपने विस्फोटक बल्लेबाज सुरैश रैना की कमी खल सकती है जो चोट के कारण अगले दो मैचों से बाहर हो गए हैं. लेकिन ड्वेन ब्रावो और सैम बिलिंग्स की शानदार फॉर्म चेन्नई के लिए वरदान साबित हुई है. उनके अलावा धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, फॉफ डुप्लेसी, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू जैसे मैच विनर टीम में हैं. सिपन गेंदबाजी में हरभजन सिंह, जडेजा और इमरान ताहिर कमाल कर सकते हैं जिनका साथ देने के लिए तेज गेंदबाज दीपक चहार, वॉटसन और शार्दुल ठाकुर हैं.

घरेलू दर्शकों को जीत का तोहफा देना चाहेगा पंजाब

पंजाब चाहेगी कि वह अपने घरेलू दर्शकों को जीत का तोहफा दे. चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए पंजाब के बल्लेबाजों लोकेश राहुल, युवराज सिंह, मयंक अग्रवाल और एरोन फिंच को अपना दम दिखाना होगा. पंजाब की चिंता का सबब युवराज सिंह की खराब फॉर्म है जो दो मैचों में 12 और चार रन ही बना सके. रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम इस मैच में मध्यक्रम में मनोज तिवारी को मौका दे सकती है, जबकि निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को अंतिम एकादश से बाहर बिठा सकती है. पंजाब के 17 बरस के स्पिनर मुजीब उर रहमान ने अपनी विविधता से सभी को चौंका दिया और विराट कोहली का अहम विकेट लिया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi