S M L

...तो इसलिए कोहली की इस बड़ी पारी को नहीं देख सकीं अनुष्का शर्मा

मंगलवार कों मुबई इंडियंस के खिलाफ विराट ने खेली 92 रन की जोरदार नाबाद पारी

FP Staff Updated On: Apr 18, 2018 02:37 PM IST

0
...तो इसलिए कोहली की इस बड़ी पारी को नहीं देख सकीं अनुष्का शर्मा

क्रिकेट के मैदान पर विराट को जब बल्लेबाजी कर रहे हों तो उनकी पत्नी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दर्शकों के बीच उनको चीयर करती हुई दिखाई देती हैं. कई बार अनुष्का विराट को चीयर करने विदेश दौरों पर भी साथ गई है और अगर मुकाबले भारत में और खासतौर से मुंबई मे हों तो अनुष्का जरूर दिखाई देती हैं.

मंगलवार को आईपीएल में खेले गए मुंबई इंडियंस और आरसीबी के मुकाबले में विराट कोहली ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया. आईपीएल के इस सीजन में अबतक नाकाम रहे कोहली ने 92 रन की धुंआधार नाबाद पारी खेली. इस पारी से वह अपनी टीम की हार तो नहीं टाल सके लेकिन आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. चूंकि यह मुकाबला मुंबई में ही खेला गया लिहाजा माना जा रहा था कि अनुष्का इस मैच में विराट को चीयर करने जरूर पहुंचेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

दरअसल जिस वक्त विराट मैदान पर जोरदार पारी खेल रहे थे उसी वक्त अनुष्का अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त थीं.  यानी विराट के इस मुकाबले के दौरान अनुष्का मुंबई के ही महबूब स्टूडियो में शाहरुख खान की फिल्म जीरो की शूटिंग कर रही थीं. इस बात का खुलासा खुद अनुष्का शर्मा ने किया. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि वह वेनिटी वैन में बैठकर ही कोहली की टीम आरसीबी का मुकाबला देख रही हैं.

aushka_555_041818092135

इससे पहले जब बेंगलुरू में आरसीबी और किंगस् इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया था तब अनुष्का ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में जाकर इस मुकाबले को भरपूर लुत्फ उठाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi