S M L

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ बदले कोहली के सुर

सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन के मात देकर प्लऑफ की रेस में बरकरार है कोहली की टीम आरसीबी

FP Staff Updated On: May 18, 2018 10:56 AM IST

0
IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ बदले कोहली के सुर

आईपीएल के मौजूदा सीजन में जिस टीम ने सबसे चौंकाने वाला प्रदर्शन किया है वह है विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलौर. एक वक्त था जब यह टीम इस सीजन में लगातार मुकाबले हार कर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी लेकिन अब इस सीजन की सबसे कामयाब टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ की रेस में बरकरार है.

इस सीजन के शुरुआती वक्त में कप्तान कोहली अपनी टीम के घटिया प्रदर्शन से इस कदर निराश थे के उन्होंने ऑरेंज कैप तक पहनने से इनकार कर दिया था लेकिन अब जीत के साथ ही कोहली के सुर बदल गए हैं. हैदराबाद की टीम के खिलाफ मिली14 रन की जीत के बाद कोहली अपनी टीम और खासतौर से गेंदबाजों जमकर तारीफ की.

मैच के बाद कोहली का कहना था, ‘गेंदबाजों की जितनी तारीफ की जाए वह कम होगी. गेंदबाजों की वजह से ही हम दो पॉइंट्स हासिल करने में कामयाब रहे हैं. पिछले तीन मुकाबलों में हमारी टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया है. अब हम राजस्थान के खिलाफ इसी लय के साथ उतरेंगे. टीम बेहतर खेल रही है.’

बेंगलुरू में अपने घरेली मैदान पर कोहली की टीम आरसीबी ने छह विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर बनाया. जसके जवाब में अपने कप्तान केन विलियमसन की जोरदार पारी के बावजूद तीन विकेट पर 204 रन ही बना सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi