S M L

मैच जीतने के बाद पिता की जिम्मेदारी पर वापस लौटे धोनी, बेटी जीवा के बने हेयर स्टाइलिस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जीवा में हेयर स्टाइलिस्ट बने हैं

FP Staff Updated On: Apr 26, 2018 04:43 PM IST

0
मैच जीतने के बाद पिता की जिम्मेदारी पर वापस लौटे धोनी, बेटी जीवा के बने हेयर स्टाइलिस्ट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पांच विकेट से जीत दिला दी. धोनी ने 34 गेंदों पर कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 70 रन की पारी खेली. कप्तान धोनी ने मैदान पर जितने अच्छे से अपनी जिम्मेदारी को पूरा किया, उतने ही बेहतरीन तरीके से अपने पिता होने की जिम्मेदारी को पूरा करते नजर आए. धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है खेल समाप्त हो चुका है और पिता की जिम्मेदारियों पर वापस आने के बाद अच्छी नींद आई.

Game over, had a nice sleep now back to Daddy’s duties

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी ने बेटी जीवा के साथ जाेे वीडियो शेयर किया है, उसने धोनी की फैन फालोइंग को भी बढ़ा दिया है. धोनी हेयर ड्रायर के जीवा के गीले बालों को सुखाते नजर आ रहे हैं इस वीडियों को कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने देख डाला. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार धोनी और जीवा के वीडियो वायरल हुए है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. कुछ दिन पहले ही जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में बैठी जीवा अपने डैडी को गले लगाने के लिए जिद कर रही थी, उस समय धोनी क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi