S M L

आईपीएल के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे कोहली!

कोहली ने कहा, 'पूरी तरह ठीक होने में लग सकते हैं कुछ सप्ताह'

Updated On: Mar 28, 2017 06:09 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे कोहली!

विराट कोहली के कंधे की चोट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भारी पड़ सकती है. आशंका है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के शुरुआती दौर में नहीं खेल पाएंगे. आईपीएल-10 की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है. पहला मैच कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है.

2011 के बाद पहली बार भारतीय टीम के कप्तान चोट की वजह से किसी टेस्ट से बाहर बैठे हैं. 28 साल के विराट बैंगलोर टीम के कप्तान हैं. उन्होंने इशारा किया कि वो कुछ सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं. धर्मशाला टेस्ट के आखिरी दिन से आईपीएल के पहले मैच की दूरी महज आठ दिन की है.

कोहली ने कहा, ‘मुझे मैदान पर उतरने के लिए पूर्ण रूप से ठीक होने में कुछ सप्ताह का समय लगेगा. ऐसी चीजें करियर के दौरान होती रहती हैं.’ रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कोहली को कंधे पर चोट लगी थी और इस कारण वह चौथे टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं खेल पाए. धर्मशाला टेस्ट मैच में टीम की कमान अजिंक्य रहाणे को सौंपी गई.

पिछले साल कोहली ने आईपीएल में बैंगलोर टीम के लिए 973 रन बनाए थे. कोहली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘अभी मेरा कंधा ठीक नहीं है. फिजियो जल्दी ही कोई बयान जारी करके बताएंगे कि पूरी तरह ठीक होने में कितना समय लगेगा.’

रॉयल चैलेंजर्स को पांच अप्रैल के बाद अगला मैच आठ अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स और दस अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है. ऐसा लग रहा है कि वो कम से कम ये तीन मैच नहीं खेल पाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi