S M L

सैमसन ने कहा, बुरे वक्त ने काफी कुछ सिखाया

सैमसन ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ पुणे में 63 गेंद में 102 रन बनाए

Updated On: Apr 12, 2017 06:29 PM IST

Bhasha

0
सैमसन ने कहा, बुरे वक्त ने काफी कुछ सिखाया

आईपीएल 10 में पहला शतक जड़कर सुखिर्यों में आए संजू सैमसन ने कहा कि वह बुरे दौर से गुजरकर बेहतर क्रिकेटर और इंसान बन गए हैं. सैमसन ने बीती रात राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ पुणे में 63 गेंद में 102 रन बनाए.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि बुरा समय आपको हमेशा जीवन के बारे में सिखाता है. अगर आप हमेशा सफल होते हैं तो आप सीख नहीं सकते. अगर आप गलतियां करते हो तो आप इनसे काफी कुछ सीखते हो और बेहतर इंसान बनते हो. मेरे बीते समय ने मुझे बेहतर क्रिकेटर और इंसान बनाया है.’ उनका घरेलू सत्र काफी खराब रहा था जिसमें कुछ अनुशासन संबंधित मुद्दे भी रहे.

सैमसन रणजी ट्रॉफी मैच के बीच में टीम के ड्रेसिंग रूम को छोड़कर चले गए थे. लेकिन केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने उन्हें एक शर्त के साथ चेतावनी देते हुए छोड़ दिया कि उनके पिता अपने बेटे की क्रिकेट संबंधी गतिविधियों में हस्तक्षेप नहीं करेंगे.

उनसे पूछा गया कि इस शतक की क्या अहमियत है तो उन्होंने कहा कि यह विशेष पारी थी लेकिन उन्हें और आगे जाना है. उन्होंने कहा, ‘यह मेरी जिंदगी के विशेष दिनों में एक से है. लेकिन हर क्रिकेट का सपना भारत के लिए खेलना है. भारतीय टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है और इसमें जगह बनाने के लिए आपको कुछ विशेष करना होगा. मैं खुश हूं कि मैंने एक बड़ी पारी खेली लेकिन अभी और बढ़िया करना है.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi